बिगबॉस 14: राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ अपनी शादी के बारे में की बात

बिगबॉस 14: राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ अपनी शादी के बारे में की बात

Yashi Verma

राहुल वैद्य और दिशा परमार काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन बिगबॉस के घर में दिशा को शादी के लिए प्रपोज़ करने के बाद इनकी शादी की खबरें कुछ ज़्यादा ही बढ़ गयी हैं और हम सभी इनकी शादी को लेकर एक्साईटेड हैं। हाल ही में फैमिली स्पेशल एपिसोड में जब राहुल ही मम्मी बिगबॉस हाउस में आई थी तब उन्होंने भी कहा था के बाहर शादी की तैयारियाँ चल रही हैं। अब भई ये सुनकर बिगबॉस के घर में बंद राहुल का एक्साइटमेंट का लेवल तो कुछ ज़्यादा ही होगा।

हाल ही में हमने अनसीन अनदेखा में राहुल को एजाज़ खान और सोनाली फोगाट के साथ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए देखा।

राहुल ने कहा-

मेरा कन्फर्म है। जितना वक़्त लगेगा शादी की तैयारियों में, शादी एक बार होती है। वैसे लोगों की कईं बार होती है पर उम्मीद होती है के एक बार ही हो। छोटी छोटी बात, कार्ड डिज़ाइन से, वो लेहेंगा जो पहनेगी, किसको बुलाना है एक एक  डिटेल। मैं चाहता हूँ के जिनसे दिल का रिश्ता है शादी में वही लोग आएँ। बाकी रिसेप्शन रख लेंगे दुनिया के लिए। लेकिन शादी में जो 50-100 हैं वही। मम्मी बोलकर गई के तैयारियाँ चल रही है अब वो क्या चल रही है ये नही बोली।

इसी के साथ राहुल में ये भी कहा के वो बहुत किस्मत वालें है के उन्हें दिशा मिली।

उन्होंने कहा-

मैं बहुत किस्मत वाला समझता हूँ अपने आप को, के मुझे वो मिली। शादी या तो आपको बनाती है या बिगाड़ देती है। मुझे उम्मीद है और विश्वास है के ये मुझे बनाएगी। एक लड़की का आना एक मर्द के लिए बहुत शुभ हो जाता है। कहते हैं ना बरकत आ जाती है।

हाय! कितने स्वीट हैं ना राहुल।

अब इंतज़ार है तो राहुल और दिशा की शादी का।