सलमान खान ने किया कन्फर्म, 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद 2021 पर होगी थिएटर्स में रिलीज़

Yashi Verma , 19 Jan 2021
The cast of Radhe: Your Most Wanted Bhai (Source: Instagram | @beingsalmankhan)
The cast of Radhe: Your Most Wanted Bhai (Source: Instagram | @beingsalmankhan)

सलमान खान को उनकी आने वाली फिल्म ‘राधे’ की थिएटर रिलीज़ के लिए देशभर के थिएटर एक्ज़िबिटर्स एसोसिएशन द्वारा अनुरोध किया गया था, जिसके अधिकार ज़ी के पास हैं। क्योंकि सभी को लगता है के पैंडेमिक की वजह से हुए फाइनैंशियल लॉस से सिर्फ सलमान की फ़िल्म ही उभार सकती है। इस रिक्वेस्ट को मानते हुए ज़ी और सलमान राधे को थिएटर्स में रिलीज़ करेंगे।

इस बात की जानकारी सलमान ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी।

उन्होंने लिखा-

माफी चाहता हूँ के मुझे थिएटर ओनर्स को जवाब देने में समय लग। ये इस समय लेने के हिसाब से एक बहुत बड़ा फैसला है। मैं उन सभी फाइनैंशियल प्रॉब्लम्स को समझता हूँ जो थिएटर ओनर्स और एग्ज़िबिटर्स को हो रही है और मैं राधे को थिएटर्स में रिलीज़ करके उनकी मदद करना चाहूँगा। बदले में मैं उनसे ये उम्मीद करता हूँ के वो सारे प्रीकॉशन्स लेते हुए ऑडियंस का अच्छे से ध्यान रखें जो थिएटर में राधे देखने आ रही है। कमिटमेंट ईद का था और ये ईद 2021 ही होगा। इंशाअल्लाह।

यहाँ देखिये उनका पोस्ट-

ये बात तो सभी को पता है के कोविड-19 की वजह से पिछला साल काफी मुश्किलों भरा रहा, खासकर थिएटर ओनर्स के लिए। और इसलिए देश के अलग अलग राज्यों फ़िल्म एग्ज़िबिटर्स ने सलमान से ये रिक्वेस्ट की थी के वो अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज़ करें।

प्रभु देवा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फ़िल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, ज़रीना वहाब और रणदीप हुडा भी नज़र आएंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी