शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के सेट पर हुआ डायरेक्टर सिद्धार्थ आंदन और असिस्टेंट के बीच बड़ा झगड़ा

Yashi Verma , 21 Jan 2021
Deepika Padukone, Shahrukh Khan, (Source: Instagram | @deepikapadukone, iamsrk)
Deepika Padukone, Shahrukh Khan, (Source: Instagram | @deepikapadukone, iamsrk)

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग अभी कुछ ही दिन पहले ही शुरू हुई है। फ़िल्म को शुरू हुए अभी ज़्यादा समय भी नहीं हुआ, के सेट पर कुछ ऐसी चीज़ हो गई जिससे सभी दंग रह गए। खबरों की मानें तो फ़िल्म के डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद और असिस्टेंट के बीच बड़ा झगड़ा हो गया। ये झगड़ा सिर्फ शब्दों तक सीमित नहीं रहा बल्कि दोनों ने एक दूसरे पर हाथ भी उठा दिया।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में बताया के ये झगड़ा कैसे शुरू हुआ।

पोर्टल के सोर्स ने बताया-

सिद्धार्थ को सेट पर उनके टेम्परामेंट के लिए जाना जाता है। ये देखते हुए के वो शिप के कैप्टन है, उन्हें काम के दौरान एक असिस्टेंट का बर्ताव नहीं पसंद आया। वो चाहते थे के काम के दौरान सभी के फोन दूर रहें, लेकिन असिस्टेंट ने उनकी किसी बात को नहीं माना। उन्होंने पहले तो कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में जाकर असिस्टेंट को कन्फ्रन्ट किया। इस बात पर बड़ी बहस भी हुई लेकिन लोगों को लगा ये बस इतना ही है और ब्रेक के बाद शूटिंग फिर शुरू हो गई।

सब सही चल रहा था लेकिन फिर एक और बड़ी लड़ाई हो गई। सोर्स ने आगे बताया के असिस्टेंट सिद्धार्थ को गाली देता रहा और बाकी वर्कर्स से बुराई करता रहा। ये बात सिद्धार्थ तक पहुँची तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। वो असिस्टेंट के पास गए और उसे थप्पड़ मार दिया, बदले में असिस्टेंट ने भी उन्हें थप्पड़ मार दिया। सेट पर काफी कुछ हुआ और शूटिंग एक दिन के लिए रुक गई। दूसरे दिन सभी शूट के लिए वायआरएफ स्टूडियो गए और असिस्टेंट को फायर कर दिया गया।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी