गेस्ट ने रिवील की वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की डिटेल्स

Yashi Verma , 24 Jan 2021
Varun Dhawan, Natasha Dalal, (Instagram | @varundvn_lovers_fans)
Varun Dhawan, Natasha Dalal, (Instagram | @varundvn_lovers_fans)

वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी मुझे हमेशा से बहुत प्यारी लगती है। ये दोनों चाइल्डहुड स्वीटहार्ट हैं और हमेशा से एक दूसरे के साथ है। इनकी प्यारी सी लव स्टोरी सुनकर हम सभी इनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और आज फाइनली वो दिन आ ही गया जब वरुण और नताशा एक दूसरे के मिस्टर और मिसेस बन जाएंगे। क्योंकि शादी में कैमरा फ़ोन्स अलाउड नहीं है इसलिए हमें ज़्यादा कुछ तो पता नहीं लग पाया है लेकिन एक गेस्ट ने बॉलीवुड हंगामा को शादी की इनसाइड डिटेल्स दी हैं।

पोर्टल ने सोर्स ने बताया के उन्हें मीडिया से बातचीत करने के लिए मना किया गया है। प्लानिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा के सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट है।

इसी के साथ इनवाईटी ने कहा-

रोहित (वरुण के भाई) सभी को बहुत अच्छे से संभाल रहा है। उनके पापा को स्ट्रेसफ्री स्केड्यूल दिया गया है। उन्हें बस रिलैक्स करना है और अपने छोटे बेटे की शादी एन्जॉय करना है।

दूल्हे के बारे में बात करते हुए सोर्स ने कहा के वो बहुत एक्साइटेड हैं।

उन्होंने कहा-

वरुण तो ऐसे भी हर चीज़ में एक्साइटेड हो जाता है। अभी तो जैसे उसकी लॉटरी लग गई है। मैंने वरुण को इतना खुश कभी नहीं देखा है। वो बच्चे की तरह यहाँ वहाँ दौड़ रहा है। वो दूल्हा कम और बच्चा ज़्यादा लग रहा है।

गेस्ट के बारे में बात करते हुए इनवाईटी ने कहा के इस बारे में उन्हें बात ना करने की रिक्वेस्ट की गई है क्योंकि कुछ गेस्ट सरप्राइज़ हैं, जैसे डायरेक्टर कुणाल कोहली। कुणाल वरुण के मामा के बेटे भी हैं।

अंदर की खबरें तो पता चल चुकी हैं, अब बस इंतज़ार है तो वरुण और नताशा की शादी की तस्वीरें देखने का।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी