बिगबॉस 14 की एक्स कंटेस्टेन्ट पवित्रा पुनिया ने कहा, वो और एजाज़ खान जल्द ही देंगे ख़ुशख़बरी

Yashi Verma , 28 Jan 2021
Eijaz Khan, Pavitra Punia, (Source: Instagram | @eijazkhan, @pavitrapunia_)
Eijaz Khan, Pavitra Punia, (Source: Instagram | @eijazkhan, @pavitrapunia_)

बिगबॉस 14 काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। हर सीज़न की तरह ये सीज़न भी ट्विस्ट्स और टर्न्स से भरा है और हर सीज़न की तरह इस सीज़न में भी प्यार का रिश्ता बना है। उन्हीं में से एक रिश्ता है पवित्रा पुनिया और एजाज़ खान का। जब पवित्रा घर से बेघर हो गयी थी तब सभी ने ये सोचा था के इन दोनों के बीच जो है वो खत्म हो गया है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, फैमिली एपिसोड में जब पवित्रा एजाज़ से मिलने आई, तब ये साफ नज़र आया के दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज़्यादा है। इतना ही नहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पवित्रा ने ये भी कहा के वो और एजाज़ जल्द ही गुड न्यूज़ देने वाले हैं।

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में पवित्रा ने कहा, जब वो और एजाज़ एक महीने के लिए दूर थे, तब उन्हें सच्चाई पता चली।

उन्होंने कहा-

हमारी फीलिंग्स चेंज नहीं हुई थी। हम दोनों एक दूसरे की परवाह करते थे, लेकिन जब अलग रहे तब एहसास हुआ के ये प्यार है। फ्यूचर तो अंप्रेडिक्टेबल है, हम बस प्रेजेंट में जी सकते हैं। और ये हमारे लिए एक बलेस्ड मोमेंट है। पहले हमें अटैचमेंट और केअर फील हुई लेकिन अब प्यार है।

इसी के साथ पवित्रा ने ये भी कहा के वो जल्द ही गुड न्यूज़ दे सकते हैं।

उन्होंने कहा-

हम ये उम्मीद करते हैं के हमारा फ्यूचर अच्छे नोट पर है। होपफुली हम आपको जल्द ही खुशखबरी देंगे, बहुत जल्द। प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है। मूझे उनकी पर्सनालिटी पसंद है, औरा पसंद है और ज़िद्दीपन भी पसंद है।

तो पढ़ा आपने?

अब बस इंतज़ार है तो इस गुड न्यूज़ का।

Source: ETimes

Related Stories

Related Stories

More हिंदी