सस्पेंस थ्रिलर में आर माधवन के साथ अहम भूमिका मे नज़र आएंगे दर्शन कुमार

Yashi Verma , 29 Jan 2021
Darshan Kumar, R Madhavan, (Source: Instagram | @darshankumaar, @actormaddy)
Darshan Kumar, R Madhavan, (Source: Instagram | @darshankumaar, @actormaddy)

अभिनेता दर्शन कुमार कई बड़ी हिंदी फिल्मों जैसे एनएच 10, मैरी कॉम, सरबजीत और बाघी 2 का हिस्सा रहे हैं। पिछला साल अभिनेता सहित पूरे इंडस्ट्री के लिए काम के मामले में धीमा रहा था वहीं अब सही कारणों की वजह से दर्शन 2021 के लिए बहुत उत्साहित है। दर्शन ने टी-सीरीज़ बैनर तले एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म को साइन किया है।

इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेता दर्शन कुमार ने कहा-

नया साल मेरे लिए एक अच्छे नोट पर शुरू हुआ है। टी-सीरीज़ और भूषण कुमार सर एक अद्भुत सस्पेंस थ्रिलर पर काम कर रहे हैं और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। मैंने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

दर्शन के अलावा, फिल्म में कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिनमें आर माधवन, अपारशक्ति खुराना समेत और भी एक्टर्स हैं।

मैडी और अपारशक्ति के साथ काम करने के बारे में बात करए हुए दर्शन ने कहा-

जब आप एक अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करते हैं तो यह हमेशा बहुत अच्छा होता है। लेकिन जो बात अनुभव को और समृद्ध बनाता है, वह यह है कि आपके पास उम्दा सह-कलाकार भी हों। माधवन हमारे इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं, जो हमेशा आउट-ऑफ-द-बॉक्स प्रदर्शन करते हैं। मैं वास्तव में एक पैशनेट अभिनेता के साथ एक ही फ्रेम साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मैं अपारशक्ति खुराना के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जो की एक अद्भुत अभिनेता हैं। मैंने डेब्यूटांट खुशाली कुमार के साथ एक सीन शूट किया है, वह एक अद्भुत अभिनेता हैं और वास्तव में अपने काम के बारे में बहुत अस्वाशक हैं ।

 हमें तो इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories