एजाज़ खान ने किया रिवील, फरवरी के पहले हफ्ते में कर सकते हैं बिगबॉस 14 में एंटर

एजाज़ खान ने किया रिवील, फरवरी के पहले हफ्ते में कर सकते हैं बिगबॉस 14 में एंटर

Yashi Verma

एजाज़ खान बिगबॉस 14 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेन्ट्स में से एक हैं। उनका गेम उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा था हालाँकि अपने कमिटमेंट्स की वजह से उन्हें बीच में ही शो छोड़ कर जाना पड़ा और उनकी प्रॉक्सी बनकर आई बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट देवोलीना भट्टाचार्जी। देवो का गेम भी काफी अच्छा चल रहा है लेकिन एजाज़ के फैन्स उन्हें फिर शो में देखना चाहते हैं। और एजाज़ भी जल्द ही उनके फैन्स की ये इच्छा पूरी करने वाले हैं क्योंकि वो कुछ ही दिनों में फिर बिगबॉस के घर में आने वाले हैं।

हाल ही में इंडिया.कॉम के साथ इंटरव्यू में एजाज़ ने ये खुलासा किया के वो फरवरी में पहले हफ्ते में बिगबॉस के घर में एंटर कर सकते हैं।

उन्होंने कहा-

हम फरवरी के पहले हफ्ते तक सब पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ डेट्स के इशू हुए हैं। मेरी तरफ से नहीं हुए हैं दूसरे आर्टिस्ट्स की तरफ से हो रहे हैं। ये शूट फरवरी 2020 तक खत्म होना था और अब हम 2021 में हैं। ये एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी टाइम था। प्रोडक्शन बहुत अकॉमोडेटिंग था। बिगबॉस ने मेरी ज़िंदगी बदल दी। मुझे आज सेट पर बहुत पैम्पर किया जा रहा है।

इसी के साथ एजाज़ ने ये भी कहा के सब ठीक रहा तो वो फरवरी के पहले हफ्ते में बिगबॉस में एंटर करेंगे। उन्होंने पवित्रा पुनिया के बारे में भी बात की और कहा के उन्हें पवित्रा को छोड़कर जाना अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन वो समझदार हैं और उन्हें बहुत सपोर्ट करती हैं।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?