Anushka Sharma and Virat Kohli (Source: Instagram | @anushkasharma)
Anushka Sharma and Virat Kohli (Source: Instagram | @anushkasharma)

बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने जबसे ये अनाउंस किया था के उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है, तभी से हम उनके गुड न्यूज़ देने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और कुछ दिनों पहले हमें ये गुड न्यूज़ मिली भी लेकिन उसी के साथ विरुष्का ने पैपराज़ी से ये रिक्वेस्ट की के वो उनकी बेबी गर्ल की तस्वीरें ना लें और पैपराज़ी ने भी उनकी इस रिक्वेस्ट का मान रखा। लेकिन हम सभी इस इंतज़ार में थे के विराट और अनुष्का कब अपनी बेबी गर्ल की झलक दिखाएंगे और कब हमें उनकी लिटिल एंजल का नाम पता चलेगा। और आज हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि कुछ ही देर पहले अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी छोटी सी फैमिली की तस्वीर शेयर की है।

प्यारी सी तस्वीर में अनुष्का और विराट की खुशी उनके चेहरे पर साफ़ झलक रही है। तस्वीर के साथ अनुष्का ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है और अपनी बेबी गर्ल का नाम रिवील किया है।

उन्होंने लिखा-

हमने अपनी ज़िंदगी को साथ में प्यार, प्रेजेंस और ग्रैटिट्यूड के साथ जिया है लेकिन लिटिल वामिक इसको एकदम नए लेवल पर ले गई। कईं बार आँसू, हँसी, चिंता – सारे इमोशन्स एक साथ आ जाते हैं। नींद नहीं है लेकिन हमारा दिल पूरी तरह से भरा है। आपकी शुभकामनाओं, दुआओं और अच्छी एनर्जी के लिए शुक्रिया।

यहाँ देखिये पोस्ट-

‘वामिका’, कितना प्यारा नाम है ना?

हम सभी एक बार फिर विरुष्का को इस प्यारी सी ब्लेसिंग के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएँ देते हैं।