बिगबॉस 14: विकास गुप्ता ने जोकर कार्ड इस्तेमाल ना करते हुए लिया घर से एविक्ट होने का फैसला

Yashi Verma , 01 Feb 2021
Vikas Gupta, (Source: Instagram | @lostboyjourney)
Vikas Gupta, (Source: Instagram | @lostboyjourney)

बिगबॉस 14 में हमें जितने ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं उतने शायद ही किसी सीज़न में देखने को मिले हैं। इस सीज़न में पहले तो सीनियर्स आए, फिर वाइल्ड कार्ड्स आए और उसके बाद आए चैलेंजर्स। इन सभी के बीच कंटेस्टेन्ट्स का बाहर जाकर आना भी चलता रहा। और वो कंटेस्टेन्ट जिन्होंने इस सीज़न में तीसरी बार एंटर किया, वो हैं विकास गुप्ता। विकास की पहले तो चैलेंजर बनकर एंट्री हुई, उसके बाद उन्हें अर्शी खान को पूल में धक्का देने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा। बाद में वो फिर घर में आए और उनकी तबियत खराब हो गई जिस वजह से उन्हें इलाज करवाकर फिर घर में आना पड़ा। लेकिन अब विकास कम वोट की वजह से घर से एविक्ट हो चुके हैं।

Vikas Gupta, Devoleena Bhattacharjee, (Source: Instagram | @lostboyjourney, @devoleena)
Vikas Gupta, Devoleena Bhattacharjee, (Source: Instagram | @lostboyjourney, @devoleena)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, विकास बिगबॉस के घर से बेघर हो चुके हैं। आपको बता दूँ, कुछ समय पहले विकास ने जोकर कार्ड जीता था, जिसका फायदा उन्हें अब मिल सकता था। विकास को कहा गया के अगर वो अपना जोकर कार्ड यूज़ करते हैं, तो वो घर में रह सकते हैं और सेकंड लोएस्ट वोट पाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी, जो एजाज़ खान की जगह आई हैं वो घर से बेघर हो जाएंगी।

लेकिन विकास ने जोकर कार्ड यूज़ नहीं किया और वो घर से बेघर हो गए।

खैर, विकास के फैन्स, दुखी मत होइए क्योंकि ये हमारे विकास हैं, ये हर साल की तरह अगले साल भी नज़र आ जाएंगे, अपनी और भी ज़्यादा अच्छी गेम लेकर।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी