करण जोहर नहीं बना रहे हैं अपना एंबिशियस प्रोजेक्ट ‘तख्त’

करण जोहर नहीं बना रहे हैं अपना एंबिशियस प्रोजेक्ट ‘तख्त’

Yashi Verma
Karan Johar (Source: Instagram | @karanjohar)
Karan Johar (Source: Instagram | @karanjohar)

करण जौहर की तख्त काफी समय से खबरों में बनी हुई है। ये एंबिशियस प्रोजेक्ट 2020 में शुरू होने वाला था, लेकिन कोविड-19 पैंडेमिक की वजह से इसे होल्ड पर रख दिया गया। वहीं अब खबरों की मानें तो इस प्रोजेक्ट हो परमानेंटली बंद कर दिया गया है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, तख़्त अब नहीं बन रही है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो एक सोर्स ने उन्हें बताया-

ऐसा काफी कारणों की वजह से हो रहा है। शुरू करें तो ये एक बहुत ही मेहेंगी फ़िल्म है। इसका बजट 250-300 करोड़ होगा। दूसरे प्रोड्यूसर्स की ही तरह करण को भी कोविड-19 की वजह से नुकसान हुआ है। उनकी ब्रह्मास्त्र और लिगर जैसी मेहेंगी फिल्में भी मिड साइज्ड फिल्मों, जुग जुग जियो, शेरशाह, दोस्ताना 2 और शकुन बत्रा की अगली फिल्म की ही तरह या तो अभी प्रोडक्शन में है या रिलीज़ होने की तैयारी में है। तख्त तो भी इस लिस्ट में शामिल करना सही नहीं होगा।

सोर्स ने आगे कहा के तख्त मुग़ल हिस्ट्री पर आधारित है और अभी के मौसम का कुछ कहा नहीं जा सकता, कभी भी सब बिगड़ सकता है इसलिए करण इतने बड़े प्रोजेक्ट के साथ रिस्क नहीं लेना चाहते और इसलिए उन्होंने इस प्रोजेक्ट को अभी के लिए बंद कर दिया है। वो सकता है वो कुछ सालों में फिर इसे रिवाइव कर लें।

आपको बता दूँ, तख्त में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट जैसे बेहतरीन कलाकार नज़र आने वाले थे।