टाइगर ज़िंदा है और तांडव फेम परेश पहुजा ने अपने नए सॉन्ग ‘मस्कारा’ के बारे में की बात

टाइगर ज़िंदा है और तांडव फेम परेश पहुजा ने अपने नए सॉन्ग ‘मस्कारा’ के बारे में की बात

Yashi Verma
Paresh Pahuja, (Source : Instagram | @pareshpahuja)
Paresh Pahuja, (Source : Instagram | @pareshpahuja)

अभिनेता परेश पहुजा, जो की टाइगर ज़िंदा है और तांडव में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, अब एक गायक के रूप में शुरुआत करने वाले हैं। उन्होंने ‘मस्करा’ नामक एक सिंगल बनाया है।  यह वायु द्वारा लिखित और रचित है। क्या वह हमेशा एक गायक बनना चाहते थे या यह अचानक हुआ ?

इस बारे में परेश कहते हैं-

इसके पीछे एक कहानी है। मैं पिछले साल अकासा के सॉन्ग लॉन्च के दौरान वायु से मिला था। हम साथ आए और फोन नंबर एक्सचेंज किया। एक दिन, मुझे अंदर से एक फीलिंग आई के मैं प्रोफेशनली एक गाना करना चाहता हूँ और इसे सीरियसली आगे बढ़ाना है न कि केवल घर की पार्टियों में गाना है। मैंने वायु को मैसेज किया और अपनी इच्छा उनके साथ शेयर की। मैंने उनसे पूछा कि क्या हम एक साथ जैम कर सकते हैं। उन्होंने मुझे एक मिनट से भी कम समय में यह सॉन्ग, मस्करा भेजा, और मुझे यह पसंद आया। हमने अगले दिन रिकॉर्ड किया और गाना एक हफ्ते में तैयार हो गया। यह लगभग 1.5 -2 साल पहले हुआ था। तब से हम गाने को बाहर लाने की कोशिश कर रहे थे। मुझे खुशी है कि आखिरकार इस गाने ने दिन की रोशनी देखी।

परेश ने सॉन्ग को गाया है, वायु ने ट्रैक की रचना और लेखन किया है। संगीत वीडियो में गायक अकासा सिंह हैं। “कितनी दिलचस्प बात है कि मैं अकासा के पहले गाने का हिस्सा था और अब वह मेरे पहले गाने का हिस्सा है।,”परेश कहते हैं।

Paresh Pagina, (Source: Instagram | @pareshpahuja)
Paresh Pagina, (Source: Instagram | @pareshpahuja)

परेश से पूछा गया कि वे अभिनय और संगीत के बीच उन्हें ज्यादा किसमे मज़ा किसमें आता है और परेश ने किसी एक को चुनने से इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा-

मैं दोनों से प्यार करता हूँ और दोनों का मज़ा लेता हूँ। कोई भी कला का रूप केवल अपने आप को व्यक्त करने का एक तरीका है, और आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए जितने अधिक रचनात्मक माध्यम प्राप्त करेंगे, उतना ही बेहतर होगा। मैं अन्य कला रूपों का भी पता लगाने की कोशिश करता हूं, जैसे पेंटिंग, विभिन्न म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स बजाने की कोशिश करना, आदि कला के विभिन्न रूपों को सीखना जारी रखना पसंद करता हूं, क्योंकि यह आपको खुद को बेहतर समझने में मदद करता है।

परेश ने म्यूजिक में सिर्फ वेंचर किया है, वे निश्चित रूप से पेशेवर और बड़े पैमाने पर म्यूजिक करते हुए नजर आएंगे ।

इस बारे में परेश ने कहा-

“मुझे म्यूजिक कॉन्सर्ट में जाना और परफॉर्म करना पसंद है, बॉलीवुड के लिए भी सॉन्ग गाना है , मेरे ओरिजनल सॉन्ग है जो रिलीज़ करना है और मेरे अपने एल्बम हैं। मैं ऐसे सॉन्ग करना चाहता हूं जो ईमानदार हों और लोगों से जुड़ सकें।

हम तो परेश के इस नए गाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?