गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सैनन आएंगी नज़र?

गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सैनन आएंगी नज़र?

Yashi Verma

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस, गानों और एक्टिंग से हम सभी का दिल जीत लिया है और इसलिए हम सभी को उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। टाइगर बाघी 4 और हीरोपंती 2 में तो नज़र आने वाले ही हैं। इसी के साथ उनकी एक और फ़िल्म आने वाली है, जिसका नाम गणपत है। इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक टाइगर ने कुछ ही महीनों पहले रिवील किया था।

फर्स्ट लुक के बाद ये खबर भी आई थी के इस फ़िल्म में हमारे हीरो के साथ दो हीरोइनें नज़र आने वाली हैं। इस खबर के बाद से ही हम सब ये अनुमान लगा रहे थे के आखिर ये दो एक्ट्रेसेस कौन होंगी। कुछ लोग कह रहे थे तारा सुतारिया इस फ़िल्म में नज़र आएंगी तो कुछ सारा अली खान का नाम ले रहे थे। वेल हमारे इन सवालों का जवाब मिलने वाला है क्योंकि आज टाइगर ने अपनी फिल्म की फीमेल लीड की एक झलक दी है और बताया के की उनका चेहरा हमें कल 10:40 मिनिट पर देखने को मिलेगा।

यहाँ देखिये-

अब भई ये तो कल मुड़ेंगी। लेकिन पिंकविला की खबरों की मानें तो ये झलक कृति सैनन की है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पोर्टल के सोर्स ने बताया के गणपत में कृति टाइगर के अपोज़िट नज़र आने वाली हैं। सोर्स ने ये भी बताया के मेकर्स एक ऐसी एक्ट्रेस के तलाश में थे जो आराम से एक्शन अवतार में स्लिप हो जाए और फिर उन्होंने कृति को फाइनल किया।

ये तो थोड़ी सी झलक थी, पूरी झलक देखने के लिए हमें कल तक का इंतज़ार करना होगा।