मोहित सहगल ने नागिन 5 के खत्म होने को लेकर की बात

Yashi Verma , 09 Feb 2021
Mohit Sehgal, (Source: Instagram | @itsmohitsehgal)
Mohit Sehgal, (Source: Instagram | @itsmohitsehgal)

बालाजी टेलीफिल्म्स का सुपरनैचरल शो नागिन काफी सालों से चले आ रहा है। लॉक डाउन के बाद हमें इसका पाँचवा सीज़न यानी नागिन 5 देखने को मिला। लेकिन जैसा के कहते हैं, जो चीज़ शुरू हुई है उसे खत्म हो होना ही है, उसी तरह ये शो भी जल्द ही खत्म होने वाला है। नागिन 5 के खत्म होने से इसकी पूरी टीम काफी इमोशनल है। और हाल ही में टैली चक्कर से साथ इंटरव्यू में शो में अहम भूमिका निभा रहे मोहित सहगल ने इस बात की।

मोहित ने कहा के शो को गुडबाय बोलना थोड़ा इमोशनल है और वो पूरी टीम को बहुत मिस करेंगे, खासकर क्रोमा में शूट करना। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के वो इस शो से अच्छी यादें लेकर जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने एकता कपूर और अपने फैन्स के शुक्रियादा किया और कहा के वो नागिन के बाद टीवी और वेब सीरिज़ में अच्छी ऑपर्च्युनिटी देखेंगे।

नागिन 5 बाकी सीज़न्स जितना पॉपुलर नहीं रहा है और मोहित ने इस बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा-

हर शो की अपनी तकदीर होती है। हमने शो को सक्सेसफुल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हमने अपना बेस्ट दिया और हमें कोई रिग्रेट नहीं है। बात करें मेरे कैरेक्टर की तो मुझे कोई क्रिटिसिज़्म नहीं मिला। मैंने इस सीज़न के बारे में भी कुछ गलत नहीं सुना। बात करें रेटिंग्स की तो मुझे लगता है के आज कल बहुत सारा कंटेंट है और चॉइसेस हैं जिससे रेटिंग्स पर फर्क पड़ता है।

तो पढ़ा आपने? आपको क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी