बिगबॉस 14 की जगह लेगा कलर्स का नया शो बावरा दिल

बिगबॉस 14 की जगह लेगा कलर्स का नया शो बावरा दिल

Yashi Verma
Bawara Dil, (Source: Colorstv)
Bawara Dil, (Source: Colorstv)

इंडियन टेलीविज़न के सबसे ज़्यादा पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो, बिगबॉस का 14वा सीज़न चल रहा है। ये सीज़न 3 अक्टूबर 2020 से शुरू हुआ था और शुरुआत से ही हमें इसमें ढ़ेर सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हर साल जब भी बिगबॉस आता है, फैन्स इस शो में इस तरह इनवॉल्वहो जाते हैं के जब शो खत्म होता है तो सभी को खाली खाली लगने लगता है। बिगबॉस का ये सीज़न यानि बिगबॉस 14 भी कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है और फैन्स अभी से काफी दुःखी हैं। लेकिन फिकर नॉट, क्योंकि कलर्स ने पहले से ही ऑडियंस के एंटरटेनमेंट का इंतज़ाम करके रखा है।

Bawara Dil, (Source: ColorsTV)
Bawara Dil, (Source: ColorsTV)

आपको बता दूँ, 21 फरवरी को बिगबॉस 14 के खत्म होने के बाद 22 फरवरी से कलर्स पर एक नया शो आने वाला है, जिसका नाम है बावरा दिल। बावरा दिल कलर्स मराठी के पॉपुलर शो, जीव झाला येडापिसा का हिंदी रीमेक है। ये शिवा और सिद्धि की कहानी है जो दिल के तो बहुत अच्छे हैं लेकिन गलतफ़हमियों के चलते एक दूसरे से नफरत करने लगते हैं। इस कहानी में हमें प्यार, नफरत, गलतफहमी और सभी भावनाओं के रंग देखने को मिलेंगे।

आपको ये भी बता दूँ, बावरा दिल में शिवा का किरदार आदित्य रेडिज निभाएँगे, सिद्धि के किरदार में किंजल धमेचा नज़र आएंगी वहीं अक्काबाई का कैरेक्टर सुमुखी पेडनेकर निभाएंगी।

अगर आपने अभी तक शो का प्रोमो नहीं देखा है तो यहाँ देखिये-

बावरा दिल 22 फरवरी से 10:30 बजे कलर्स टीवी पर आएगा।

भई हम तो सिद्धि और शिवा की ये कहानी देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?