Anita Hassanandani & Rohit Reddy at the hospital; Anita and Rohit (Source: Instagram | @rohitreddygoa)
Anita Hassanandani & Rohit Reddy at the hospital; Anita and Rohit (Source: Instagram | @rohitreddygoa)

पिछला साल यानि साल 2020 भले ही हम सभी के लिए मुश्किलें लेकर आया हो लेकिन बीते साल बहुत से सेलेब्रिटीज़ ने हमें खुशखबरी भी दी। कुछ सेलेब्रिटीज़ के घर खुशियों की शहनाइयाँ गूंजी तो कुछ के घर खुशियों की किलकारियाँ। साल 2021 भी कुछ कम नहीं है क्योंकि इस साल भी हमें बहुत सी खुशख़बरियाँ सुनने को मिल रही है और हाल ही में जिस सेलिब्रिटी ने हमें खुशखबरी दी है वो है अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी। रोहित और अनिता के घर कुछ ही दिनों पहले नन्हा मेहमान आया है।

हमारे फ़ेवरेट कपल के घर बेबी बॉय आने से हम सभी बहुत खुश हैं। हमारी ही तरह एक ओर शख्स हैं जो बहुत खुश हैं और वो हैं अनिता की करीबी दोस्त एकता कपूर। अनिता और एकता हमेशा से बहुत क्लोज़ रहे हैं और प्रेग्नेंसी के टाइम भी एकता और अनिता ने काफी समय बिताया। इतना ही नहीं, डिलीवरी के बाद भी जल्दी से एकता अपनी दोस्त से मिलने पहुँच गई। और अब हाल ही में ये खबर मिली है के एकता माँसी ही अपने भांजे का नाम रखने वाली हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स की मानें तो एकता अनिता और रोहित के बेबी बॉय का नाम रखने वाली हैं और उन्होंने नाम शॉर्ट लिस्ट करना भी शुरू कर दिया है। है ना एक्साइटिंग?

इसी के साथ आपको ये भी बता दूँ, के हाल ही में एकता ने न्यू मॉमी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया।

यहाँ देखिये-

अब हमें इंतज़ार है अनि और रो के बेबी बॉय का नाम जानने का और उसकी एक झलक देखने का।