बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट किश्वर मर्चेंट ने कहा टिकिट टू फिनाले टास्क था अनफेयर, अली गोनी को होना चाहिए था टास्क का विनर

Yashi Verma , 12 Feb 2021
Kishwer Merchant, Aly Goni, (Source: Instagram | @kishwersmerchantt, @alygoni)
Kishwer Merchant, Aly Goni, (Source: Instagram | @kishwersmerchantt, @alygoni)

बिगबॉस 14 के घर में हाल ही में टिकिट टू फिनाले टास्क हुआ, जिसमें संचालक पारस छाबड़ा पूरा गेम पलट कर रख दिया और रुबीना दिलैक को विजेता घोषित कर दिया। क्योंकि रुबीना को नॉमिनेशन कि सज़ा मिली थी, इसलिए उन्हें किसी और को सेव करने का कहा गया और उन्होंने निक्की तंबोली को सेव करके पहला फाइनलिस्ट बना दिया। टिकिट टू फिनाले सभी कंटेस्टेन्ट्स के लिए बहुत ज़्यादा ज़रूरी होता है, इसलिये बहुत से लोगों को पारस का डिसिशन अनफेयर लगा और उन्हीं में से एक बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट किश्वर मर्चेंट भी हैं।

किश्वर ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर करते हुए बताया के उन्हें ये डिसिशन अनफेयर लगा और रूल्स के मुताबिक अली गोनी को टास्क का विजेता होना चाहिए था।

किश्वर ने लिखा-

बिगबॉस द्वारा बहुत ही अनफेयर टास्क। किसी हाउसमेट को किसी की भी किस्मत डिसाइड करने का कोई हक नहीं है। आज के एपिसोड में जो भी केयॉस हुआ उसमें राहुल ने एक बात बिल्कुल सही कही, सो कॉल्ड रूल्स के मुताबित अली को राउंड जीतना चाहिए था। एक ही शख्स जिसने अकेले खेला। राहुल और रुबीना दोनों ने मदद के साथ खेला।

यहाँ देखिये ट्वीट-

क्या आपको लगता है टिकीट टू फिनाले टास्क का फैसला अनफेयर था?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी