तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप साई-फाई थ्रिलर 'दोबारा' के लिए कर रहे हैं कोलैब्रेट, यहाँ देखिये टीज़र

Yashi Verma , 12 Feb 2021
Anurag Kashyap, Taapsee Pannu, (Source: Instagram | @anuragkashyap10, @taapsee)
Anurag Kashyap, Taapsee Pannu, (Source: Instagram | @anuragkashyap10, @taapsee)

कंटेंट क्वीन एकता कपूर और सिनेमेटिक जीनियस अनुराग कश्यप, जो पहले साथ में उड़ता पंजाब और लुटेरा जैसी पाथ ब्रेकिंग फिल्में प्रड्यूस कर चुके हैं वो अब ‘दोबारा’ नाम के प्रोजेक्ट पर एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। फ़िल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में है और अनुराग इस न्यू एज थ्रिलर को डायरेक्ट करेंगे। मेकर्स ने आज फ़िल्म का एक दिलचस्प टीज़र लॉन्च किया है जिसमें तापसी और अनुराग दोनों नज़र आ रहे हैं।

दिलचस्प बात ये है कि दोबारा का निर्माण कल्ट मूवीज़ द्वारा किया जाएगा, जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड भी प्रोड्यूस करेंगे।

यहाँ देखिये फ़िल्म का टीज़र-

एकता ने फिल्म और कोलैब्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा-

मैं थ्रिल्ड हूँ के अनुराग कल्ट मूवीज़ के अंडर पहली फ़िल्म डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें तापसी लीड है। दोनों में से कोई भी कंवेंशनल काम नहीं करते हैं और अलग कॉन्टेंट डिलीवर करने की बात आती है तो दोनों अपनी बाउंड्रीज़ को पुश करते हैं। मैं लोगों के 2:12 देखने का इंतज़ार नहीं कर सकती।

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा-

दोबारा के साथ हम ऑडियंस के लिए नई स्टोरी लाना चाहते थे और मैं इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूँ। तापसी के साथ ये मेरा तीसरा कोलैब्रेशन है और इस बार हम थ्रिलर्स पर नया और दिलचस्प टेक लेने का अटेम्प्ट कर रहे हैं।

तापसी ने कहा-

ये अपनी तरह की एक अलग थ्रिलर होने वाली है। मैं अभी तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर को लेकर बहुत लकी रही हूँ। ये और यूनिक होगी क्योंकि इसे अनुराग डायरेक्ट कर रहे हैं और एकता प्रोड्यूस। ये अनुराग के साथ मनमर्ज़ियाँ के बाद मेरा दूसरा कोलैब्रेशन होगा और सुनीर के साथ बदला के बाद, तो मुझे पता है इसके साथ बहुत सी उम्मीदें जुड़ी है। और ये मेरा पहली बार है जब मैं एकता जैसी सुपर वुमन के साथ काम कर रही हूँ तो ये बेशक एक मेमोरेबल एक्सपीरियंस होगा।

भई हम तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी