टेलीविज़न एक्टर्स तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया बंधेंगे 16 फरवरी को शादी के बंधन में

टेलीविज़न एक्टर्स तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया बंधेंगे 16 फरवरी को शादी के बंधन में

Yashi Verma

टीवी शो बेपनाह प्यार और हमरी बहू रजनीकांत के लिए याद रखी जाने वाली एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर 16 फरवरी को अभिनेता आदित्य कपाड़िया के साथ शाादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। तन्वी और आदित्य की शादी सोबो के होटल में होगी और उससे पहले मेहंदी और हल्दी की रस्में होंगी। आदित्य को आखिरी बार बड़े अच्छे लगते हैं में देखा गया था और वह अभी अपना बिज़नेस संभाल रहे हैं।

अपनी शादी और आदित्य से मुलाकात के बारे में तन्वी ने कहा-

मैं आदित्य से 7 साल पहले टीवी शो एक दूसरे से करते हैं प्यार हम के सेट पर मिले थे। हमने तुरंत एक कनेक्ट पाया और कुछ महीनों में सगाई कर ली। हम पिछले सात साल से रिलेशनशिप में हैं। सितंबर 2020 में, हमने एक-दूसरे के साथ लिव इन में रहने का फैसला किया। लिव इन में रहना अच्छा रहा और हमने आखिरकार शादी करने का फैसला किया। महामारी एक बहाना है, मैं हमेशा एक छोटी शादी चाहता थी, इसलिए मैं पैसे बचा सकती हूं और एक बड़े घर में निवेश कर सकती हूं। मेरी मां केरल से उड़ान भरेगी और शादी में कुछ दोस्त मौजूद होंगे।
Tanvi Thakker and Aditya Kapadia
Tanvi Thakker and Aditya Kapadia

दुर्भाग्य से, तन्वी के पिता का कुछ महीने पहले निधन हो गया था और यही एक कारण है कि वह एक छोटी शादी को प्राथमिकता देती हैं।

तन्वी ने कहा-

पहले जश्न का कोई मूड नहीं था, आदित्य और मैं आगे जाकर कोर्ट में शादी करना चाहते थे। लेकिन हमारे परिवार वालों को लगा के हमें सिंदूर और मंगलसूत्र सेरेमनी रखनी चाहिए, इसलिए अब हम फाइव स्टार होटल में शादी कर रहे हैं। हम 17 फरवरी को 50 लोगों के लिए एक छोटा सा डिनर होस्ट करेंगे। मेरे परिवार और रिश्तेदार ज्यादातर केरल और चेन्नई में रहते हैं, इसलिए, वे नहीं आ पाएंगे। मुझे खुशी है कि हम साधारण तरीके से शादी कर रहे हैं।

तन्वी से जब पूछा गया के उन्हें आदित्य के बारे में क्या पसंद है तो उन्होंने कहा-

आदित्य एक बहुत ही समझदार और ब्राइट लड़का है। वो कम्यूनिकेट करने के लिए बहुत इज़ी है, प्रोटेक्टिव है और बहुत अंडरस्टैंडिंग है। मुझे हमेशा से ऐसा लड़का चाहिए था और मैं खुश हूं के मुझे वो मिला।

तन्वी और आदित्य को उनकी ज़िंदगी के इस नए सफर के लिए ढ़ेर सारी बधाइयाँ।