अभिनव शुक्ला ने अपने और रुबीना दिलैक के खिलाफ जैस्मिन भसीन के बेहेवियर के बारे में की बात

Yashi Verma , 16 Feb 2021
Rubina Dilaik, Abhinav Shukla and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @rubinadilaik, @jasminbhasin2806)
Rubina Dilaik, Abhinav Shukla and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @rubinadilaik, @jasminbhasin2806)

अभिनव शुक्ला बिगबॉस 14 के स्ट्रॉन्गेस्ट कंटेस्टेन्ट्स में से एक थे, हालाँकि हाल ही में उन्हें बिगबॉस का ये घर छोड़कर जाना पड़ा। अभिनव की ये जर्नी काफी अच्छी रही है और वो अपने फ़ैन्सबके वोटों की वजह से नहीं गए हैं इसलिए उनके फैन्स के लिए वो ही विजेता हैं। घर से बाहर आने के बाद अभिनव ने अपने फैन्स, फैमिली और फ्रेंड्स का शुक्रियादा किया। इसी के साथ उन्होंने कईं इंटरव्यूज़ भी दिए।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने उनके और रुबीना दिलैक के खिलाफ जैस्मिन भसीन के बेहेवियर के बारे में बात की। आपको बता दूँ, जैस्मिन के एविक्ट होने से पहले भले ही दोनों एक्ट्रेसेस के रिश्ते में दरार आ गई हो, लेकिन अभिनव और जैस्मिन का बॉन्ड अच्छा था। पर हाल ही में जब जैस्मिन अली गोनी को सपोर्ट करने के लिए आई, तब उनका बर्ताव अभिनव से भी अलग था।

ई टाइम्स के साथ बातचीत में अभिनव ने जैस्मिन के बिहेवियर के बारे में कहा-

मुझे नहीं पता जैस्मिन भसीन ने अपने मन में मेरे और रुबीना के खिलाफ इतना गुस्सा क्यूँ रख रखा है। अभी के लिए मैं बस ये कह सकता हूँ के मैं जैस्मिन भसीन को जानता नहीं हूँ। मुझे नहीं पता वो ऐसा बिहेव क्यों कर रही है लेकिन मैं बस ये कह सकता हूँ के मैं उसको जानता ही नहीं हूँ। मैं घर में नहीं हूँ फिर भी मुझे अभी तक डिस्कस किया जा रहा है।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बार में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी