बिगबॉस के हर सीज़न की तरह बिगबॉस 14 में भी हमने बहुत सी जोड़ियाँ देखी और उन्हीं में से एक प्यारी सी जोड़ी थी अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की। भले ही अभिनव और रुबीना के पास्ट में कुछ भी हुआ हो या बिगबॉस के घर में उनके बीच कितनी भी अनबन हुई हो लेकिन इनकी जोड़ी ने हमेशा उससे कुछ सीखा, उन मुश्किलों को पार किया और दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग पहले से भी ज़्यादा स्ट्रॉन्ग हो गई। इन दोनों को हम साथ में फिनाले में जाते हुए देख पाते उससे पहले ही अभिनव को घर से बाहर जाना पड़ा।

अभिनव के एविक्शन के बाद हमें लगा था के हम रुभिनव को अब घर के बाहर की देख पाएंगे। लेकिन जैसा के हम सभी जानते हैं के बिगबॉस का खेल निराला है, तो वो रुबीना के लिए और रुभिनव के फैन्स के लिए एक सरप्राइज़ लेकर आए। वैलेंटाइन्स डे प्यार का दिन होता है और इस खास दिन पर बिगबॉस इस प्यारी सी जोड़ी को कैसे अलग रख सकते थे। तो इसलिए प्यार के इस खास मौके पर रुबीना के लिए अभिनव को लेकर आए। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, रुबीना को सरप्राइज़ देने के लिए अभिनव घर में आए हैं।

कलर्स टीवी ने आज आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें रुबीना और अभिनव साथ में डिनर करते हुए नज़र आ रहे हैं, अभिनव कहते हैं के उन्हें रुबीना पर गर्व है। सिर्फ इतना ही नहीं, अभिनव ने तो रुबीना से एक बार फिर शादी करने का भी पूछ लिया है। अब ज़्यादा बातें ना करते हुए मैं आपको वीडियो दिखाती हूँ।

यहाँ देखिये-

हाय!! कितने प्यारे हैं ना ये दोनों?

रुभिनव की इस मीटिंग के बारे में आपका क्या कहना है?