बिगबॉस 14 अब खत्म होने को है और हम सभी ये जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं के इस सीज़न का विनर कौन बनने वाला है। ये सीज़न सभी कंटेस्टेन्ट्स के लिए रोलर कोस्टर राइड की तरह तो रहा ही, इसी के साथ इस सीज़न में हमें बहुत से ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को भी मिले। पहले तो शो में सीनियर्स का तड़का लगा, उसके बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेन्ट्स आए, फिर चैलेंजर्स आए और हाल ही में कंटेस्टेन्ट्स को सपोर्ट करने उनके कनेक्शन्स भी आए और अब जब सीज़न खत्म होने वाला है तो हमें पता चला है के एक और ट्विस्ट आने वाला है।

कलर्स टीवी ने आज आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमें पहले तो बीबी हाउस में अपनी कॉमेडी से लोट पोट करने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया आएंगे बाद में एंट्री होगी राजकुमार राव की। राजकुमार घर में आने के बाद सभी कंटेस्टेन्ट्स से एक टास्क करवाएंगे और बाद में ट्विस्ट के बारे में बताएंगे। राज कहेंगे के इस बार सीन पलटेगा, ‘आप लोग अलग नहीं होंगे लेकिन आपके साथ कोई जुड़ेगा’।

यहाँ देखिये वीडियो-

तो देखा आपने?

हमें तो लग रहा है राखी सावंत, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की तंबोली में से कोई एक एविक्ट होने वाला है। आपका क्या कहना है?