नागिन 5 के बाद सुरभि चांदना और शरद मल्होत्रा एक ब्रैंड न्यू म्यूज़िक वीडियो में आएंगे साथ नज़र

नागिन 5 के बाद सुरभि चांदना और शरद मल्होत्रा एक ब्रैंड न्यू म्यूज़िक वीडियो में आएंगे साथ नज़र

Yashi Verma

हम सभी ने नागिन 5 में शरद मल्होत्रा ​​और सुरभि चंदना की सिजलिंग केमिस्ट्री देखी है। उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को उनके फैंस ने इतना किया के उन्होंने इस जोड़ी को वानी नाम दिया। सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं, बल्कि सुरभि और शरद दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर अलग अलग पोस्ट के ज़रिए अपनी दोस्ती के बारे में बताया। इतना ही नहीं, शरद ने कईं बार अपने इंटरव्यूज़ में बताया के उनकी वाइफ, रिप्सि भाटिया को भी सुरभि के साथ उनकी केमिस्ट्री एफर्टलेस लगती है और दोनों के बीच एक स्पार्क नज़र आता है। दिलचस्प बात ये है के दोनों ने कभी भी नागिन से पहले साथ काम नहीं किया।

सुरभि ने शरद के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में मीडिया में बात की।

उन्होंने कहा-

शरद एक बहुत अच्छा दोस्त है और उनके साथ काम करना हमेशा बहुत मज़ेदार होता है।

अब नागिन तो खत्म हो चुका है लेकिन हमारे पास वानी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। और वो खुशखबरी ये है के शरद और सुरभि जल्द ही एक म्यूज़िक वीडियो में साथ नज़र आने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, शरद और सुरभि एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं। फिलहाल गाने का शूट जारी है लेकिन हाल ही में शरद ने अपने इस म्यूज़िक वीडियो के बारे में बात की है।

उन्होंने कहा-

हाँ हम नागिन 5 के बाद एक बार फिर वापस आ रहे हैं। ये बहुत सारे एक्शन और थ्रिल के साथ एक रोमैंटिक म्यूज़िक वीडियो है। मैं इस प्रोडक्शन और मेरी नागिन के साथ काम करने के लिए एक्साईटेड हूँ। मुझे गाने की और डिटेल्स बताने की परमिशन नहीं है।

तो पढ़ा आपने?
भई मैं तो शरद और सुरभि को एक बार फिर साथ देखने के लिये बहूत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?