अक्षय कुमार की राम सेतु में जैकलिन फर्नांडिस निभाएंगी सीता माता का किरदार

Yashi Verma , 04 Mar 2021
Jacqueline Fernandez; Akshay Kumar in the poster of Ram Setu (Source: Instagram | @jacquelinef143, @akshaykumar)
Jacqueline Fernandez; Akshay Kumar in the poster of Ram Setu (Source: Instagram | @jacquelinef143, @akshaykumar)

बॉलीवुड में जब पीरियड ड्रामा या एपिक स्टोरीज़ पर आधारित फिल्में बनती है तो मैं बहुत ज़्यादा एक्साइटेड होती हूँ। इसकी वजह ये है के इन फिल्मों में हमें उन कहानियों का एक अलग टेक देखने को मिलता है जिनके बारे में हम पहले से जानते हैं। उन्हीं में से एक कहानी रामायण भी है। पिछले साल के आखिर में अक्षय कुमार ने ये अनाउंस किया था के वो श्री राम के आदर्शों और ज़िंदगी पर आधारित एक फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका नाम राम सेतु होगा।

जब से इस फ़िल्म का अनाउंसमेंट हुआ था तब से हमें ये तो पता था के अक्षय इसमें श्री राम का किरदार निभाएंगे लेकिन हम सभी ये जानने के लिए एक्साइटेड थे के सीता माता का किरदार कौनसी एक्ट्रेस निभाएंगी। हम सभी का ये इंतज़ार खत्म हो चुका है, क्योंकि हमें यानि मिसमालिनी को एक्ससीलुसिवली ये खबर मिली है के राम सेतु में सीता माता का किरदार जैकलिन फर्नांडिस निभाएंगी। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अक्षय और जैकलिन एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे।

सिर्फ यही नहीं, हाल ही में टाइम्स की रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया था के इस फ़िल्म में नुशरत भरुचा भी नज़र आएंगी। और ये पहली बार होगा जब नुशरत अक्षय और जैकलिन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

तो पढ़ा आपने? भई मैं तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी