निधि दत्ता की शादी में शामिल होने के लिए अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स हुए जयपुर रवाना

Yashi Verma , 05 Mar 2021
Gabriella Demetriades, Binoy Gandhi, Nidhi Dutta, (Source: Instagram | @rampal72, @nidhiduttaofficial)
Gabriella Demetriades, Binoy Gandhi, Nidhi Dutta, (Source: Instagram | @rampal72, @nidhiduttaofficial)

यह अगस्त 2020 की बात है ,जब फिल्म निर्माता-लेखक जेपी दत्ता और अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी की बेटी, निर्माता निधि दत्ता ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में निर्देशक बिनॉय गांधी से सगाई की थी। यह जोड़ी अपने-अपने परिवारों के साथ अब शादी के लिए जयपुर में है, जो की 7 मार्च को होगी। हाल ही में इनकी शादी में शामिल होने के लिए अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी जयपुर पहुंचे।

सूत्र का कहना है-

निधि और बिनॉय दोनों के इंडस्ट्री में बहुत सारे दोस्त हैं, लेकिन वे जयपुर में अपने खास दिन में भाग लेने के लिए कुछ अपने मित्रों आमंत्रित किया है। और अन्य को रिसेप्शन में आमंत्रित किया गया है जो की बाद में मुंबई में आयोजित किए जाएगा । वास्तव में, अपने परिवार के साथ विवाह स्थल पर पहुंचने वाले पहले बी-टाउन सेलेब अभिनेता अर्जुन रामपाल हैं। वह निधि और उनके पिता, जेपी दत्ता के बहुत करीब हैं और कुछ दिन पहले ही सभी पूर्व-विवाह समारोह का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे हैं। “

अभिनेता की फिल्म पलटन (2018) की शूटिंग के दौरान निर्देशक के साथ एक खास बॉन्ड बना है जो कि नजर आता है ।

निधि और बिनॉय ने 29 अगस्त को सगाई की और मूल रूप से दिसंबर में शादी की योजना बनाई थी हालाँकि, शादी को महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा लेकिन अब यह जोड़ा 7 मार्च को शादी के बंधन में बंध रहे है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी