शहनाज़ गिल ने दिया जवाब, क्या दिलजीत दोसांझ के साथ ‘हौंसला रख’ आज तक की उनकी सबसे बड़ी फिल्म है

शहनाज़ गिल ने दिया जवाब, क्या दिलजीत दोसांझ के साथ ‘हौंसला रख’ आज तक की उनकी सबसे बड़ी फिल्म है

Yashi Verma

बिगबॉस 13 के बाद शहनाज़ गिल देश की एंटरटेनमेंट क्वीन बन गई थी। लेकिन शो खत्म होने के बाद हम सभी सोच रहे थे के सना इसके बाद कौन कौनसे प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगी। वेल इसका जवाब खुद शहनाज़ ने दे दिया, जब बिगबॉस के खत्म होते ही उन्होंने ‘मुझसे शादी करोगे किया’। सिर्फ ये शो ही नहीं सना अभी तक कईं म्यूज़िक वीडियोज़ कर चुकी हैं जिनमें से दो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी थे और उनका आने वाला गाना ‘फ्लाय’ बादशाह के साथ है।

ये तो हुई म्यूज़िक वीडियोज़ की बात, कुछ ही दिन पहले सना ने हम सभी को टैब सरप्राइज़ दिया जब उन्होंने अपनी आने वाली पंजबी फिल्म की अनाउंसमेंट की। आपको बता दूँ, इस फ़िल्म का नाम हौंसला रख है और इसमें सना के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नज़र आएंगी।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के फरीदून शाहर्यर ने इंटरव्यू के दौरान शहनाज़ से पूछा के क्या हौंसला रख उनकी अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म है?

इस बात का जवाब देते हुए शहनाज़ ने कहा-

ये तो मुझे नहीं पता के वो फ़िल्म बहुत बड़ी हो जाएगी या कैसे लेकिन हाँ ज़ दिलजीत दोसांझ के साथ काम करना बड़ी चीज़ है। फ़िल्म तो आने के बाद प्रेजेंट होने के बाद पता चलती है के कैसी है लेकिन मेरे लिए दिलजीत के साथ काम करना ही बहुत बड़ी बात है।

तो पढ़ा आपने?

वेल हमको तो इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है, आपका क्या कहना है?