बिगबॉस 14 कंटेस्टेन्ट अभिनव शुक्ला ने कहा, राहुल वैद्य टॉप 2 में पहुँचना डिज़र्व नहीं करते थे

बिगबॉस 14 कंटेस्टेन्ट अभिनव शुक्ला ने कहा, राहुल वैद्य टॉप 2 में पहुँचना डिज़र्व नहीं करते थे

Yashi Verma

बिगबॉस 14 पिछले महीने यानि फरवरी में खत्म हो चुका है और सभी कंटेस्टेन्ट्स अपनी अपनी ज़िन्दगियों में व्यस्त हो चुके हैं। कोई अपने नए प्रोजेक्ट्स कर रहा है तो कोई अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहा है। लेकिन फैन्स की तरह ही कंटेस्टेन्ट्स का बिगबॉस फीवर भी अभी तक नहीं उतरा है। इंटरव्यूज़ में कंटेस्टेन्ट्स से उनकी बीबी जर्नी और बाकी कंटेस्टेन्ट्स के बारे में पूछ ही लिया जाता है। और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव शुक्ला ने  राहुल वैद्य के बारे में बात की।

पिंकविला के साथ इंटरव्यू में अभिनव ने कहा के राहुल टॉप 2 में होना डिज़र्व नहीं करते थे और उन्हें लगता है ये बाकी कंटेस्टेन्ट्स के के लिए फेयर नहीं था।

अभिनव ने कहा-

नहीं, राहुल वैद्य टॉप 2 में रहना बिल्कुल डिज़र्व नहीं करते थे। उसने बीच में ही शो क्विट कर दिया था, उसने घर छोड़ दिया था। लेकिन मुझे लगता के जब वो बाहर गया तो उसने सब देखा और तब उसे समझ आया के उसकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है और इसलिए उसने अपना खोया हुआ कॉन्फिडेंस पाकर शो में वापस आने का फैसला किया। लेकिन ये बाकी कंटेस्टेन्ट्स के लिए गलत और अनफेयर था, जो पहले दिन से शो का हिस्सा थे और जिन्होंने शो क्विट नहीं किया। उन्हें कोई आईडिया नहीं था के बाहर क्या हो रहा है। ये शो आपकी मेन्टल हेल्थ और उनकी ताकत और कैपेसिटी का है।

इसी के साथ अभिनव ने ये भी कहा के अगर ऑडियंस राहुल को घर में चाहती थी तो ठीक है, क्योंकि ये शो ऑडियंस का ही है। लेकिन उन्हें लगता है ये बाकी कंटेस्टेन्ट्स के लिए अनफेयर था जो घर में किसी भी हालात में बने रहे।

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?