नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया ने कहा, बच्चों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने रिश्ते पर काम करने का फैसला किया है

Yashi Verma , 08 Mar 2021
Nawazuddin Siddiqui and Anjana Pandey (Source: Instagram | @nawazuddin._siddiqui)
Nawazuddin Siddiqui and Anjana Pandey (Source: Instagram | @nawazuddin._siddiqui)

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ये खबर आई थी के नवाज़ और आलिया एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं। इतना ही नहीं आलिया ने तो तलाक का नोटिस भी भेज दिया था। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा था के उनकी और नवाज़ की शादी में तभी से दिक्कतें आने लगी थी जब उन्होंने 10 साल पहले शादी की थी। लेकिन अब खबरों की मानें तो नवाज़ुद्दीन और आलिया ने अपने बच्चों का सोचते हुए अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने का फैसला किया है।

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में आलिया ने ये खुलासा किया। उन्होंने कहा के उनकी बेटी शोरा अपने पापा से बहुत अटैच्ड हैं। और पहले तो उन्होंने शोरा को इस बारे में नहीं बताया था, लेकिन जब उसको पता चला तो वो उदास रहने लगी थी और उसकी पढ़ाई पर भी असर पड़ने लगा था।

इसी के साथ आलिया ने ये भी बताया, के बच्चे अभी लखनऊ में अपने पापा के साथ हैं। उन्होंने कहा के उन्हें कोविड हो गया था जिसके बाद नवाज़ ने बच्चों की देखभाल करने का ज़िम्मा उठाया और वो लखनऊ में खुद बच्चों को संभाल रहे हैं। इतना ही नहीं, आलिया ने ये भी कहा के ऐसा पहली बार हुआ जब उन्हें मेजर बीमारी हुई और इसमें उन्हें नवाज़ की अलग साइड देखने को मिली। जिसके बाद उन्होंने खुद नवाज़ से दोनों के इशूज़ पर काम करने के लिए पूछा और नवाज़ ने भी इसपर हामी भरी।

तो पढ़ा आपने?

वो कहते हैं ना, अंत भला तो सब भला।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी