किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने बताया, प्रेगनेंसी के बारे में पता चलने के बाद कैसा था उनका रिएक्शन

Yashi Verma , 10 Mar 2021
Suyyash Rai, Kishwer Merchant, (Source: Instagram | @kishwermerchantt)

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने पिछले हफ्ते ये खुशखबरी दी, के उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। सुकिश ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और बताया के उनका बेबी अगस्त में आएगा। और अब सुकिश ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने मूड स्विग्स के लेकर ये भी बताया है के जब उन्हें पहली बार अपनी प्रेगनेंसी का पता चला तब उनका रिएक्शन क्या था।

सुकिश ने बताया के उन्होंने ये प्लान नहीं किया था, इसलिए प्रेगनेंसी के लिए पता चलना उनके लिए एक बहुत ही बड़ा सरप्राइज़ था।

उन्होंने कहा-

नेवर से नेवर, ये हमारे केस में बिल्कुल सही था। जब टेस्ट पॉज़िटिव आया तब थोड़ी देर तो हमारे बीच पिन ड्रॉप साइलेंस था। हमें पता ही नहीं था के हम कैसे रिएक्ट करें।

इसके बाद सुयश ने किश्वर के 40 साल में माँ बनने के बारे में बात की।

उन्होंने कहा-

हमारे आस पास के लोग अपने एग्स फ्रीज़ करवा रहे हैं, या आईवीएफ के लिए ऑप्ट कर रहे हैं। इसका 40 साल में नैचरली कंसीव करना एक मिरेकल था। और अगर हमें इतना कीमती तोहफा मिला है तो हो ही नहीं सकता के हम इसे डिनाय करें।

उन्होंने ये भी कहा के वो लॉकडाउन में लोगों के प्रेग्नेंसी अनाउंस करना का जोक बनाया करते थे और उन्हें पता भी नहीं था के किस्मत ने उनके लिए भी यही प्लान करके रखा है।

यहाँ देखिये वीडियो-

किश्वर और सुयश को उनकी ज़िन्दगी के इस नए सफर के लिए ढ़ेर सारी बधाइयाँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी