रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने किया ‘तेरा सूट’ गाना रीक्रिएट, जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने की तारीफ

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने किया ‘तेरा सूट’ गाना रीक्रिएट, जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने की तारीफ

Yashi Verma

बिगबॉस के हर सीज़न में हम बहुत से रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए देखते हैं और इस सीज़न में भी कुछ ऐसा ही हुआ। बिगबॉस 14 की शुरुआत में हमने कईं कंटेस्टेन्ट्स के बीच दोस्ती देखी, जो आगे जाकर कड़वाहट में बदल गई। ऐसी ही एक दोस्ती थी रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन की। रुबीना और जैस्मिन काफी समय तक एक दूसरे के दोस्त थे। ये दोनों बहुत अच्छे से एक दूसरे का ध्यान भी रखते थे। लेकिन गेम में आगे जाकर कुछ ऐसी बातें हुई के दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई। पर अब लगता है ये दरार खत्म हो चुकी है।

आपको बता दूँ, हाल ही में जैस्मिन और अली गोनी का म्यूज़िक वीडियो, तेरा सूट रिलीज़ हुआ है, जिसके सिंगर और कम्पोज़र टोनी कक्कड़ हैं। इस गाने को रीक्रिएट करते हुए रुबीना और अभिनव शुक्ला ने एक वीडियो बनाया। जिसे उनके फैन्स ने तो पसंद किया ही, साथ ही अली और जैस्मिन को भी ये वीडियो काफी पसंद आया। इतना ही नहीं, उन्होंने रुबीना के सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कमेंट भी किया।

यहाँ देखिये वीडियो-

तो देखा आपने?

अब यहाँ देखिये जैस्मिन और अली का कमेंट-

Aly Goni and Jasmin Bhasin's comment on Rubina Dilaik's Post
Aly Goni and Jasmin Bhasin’s comment on Rubina Dilaik’s Post

आपको बता दूँ, जैस्मिन और अली के म्यूज़िक वीडियो के बाद अब रुबीना और अभिनव भी जल्द ही एक वीडियो के साथ आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘मरजानेया’ और इसकी सिंगर हैं नेहा कक्कड़

यहाँ देखिये मरजानेया का पोस्टर-

रुबीना और अभिनव का ये म्यूज़िक वीडियो 18 मार्च को रिलीज़ होगा।