बिगबॉस 14 के टॉप 3 में अपनी जगह बनाने वाली निक्की तंबोली ने अपनी परफॉरमेंस और हॉट और सैसी अंदाज़ से सभी का दिल जीत लिया था। बिगबॉस खत्म होने के बाद निक्की के फैन्स उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब सभी का ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि थोड़े ही समय में निक्की एक म्यूज़िक वीडियो में नज़र आने वाली हैं। आपको बता दूँ, ये गाना एक बर्थडे सॉन्ग होगा और इसमें निक्की के साथ अराध्य मान नज़र आएंगे।

जब निक्की से इस गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-

वेल, मुझे डांस करना बहुत पसंद है और मुदस्सर जैसे कोरियोग्राफर के साथ म्यूज़िक वीडियो में शुरुआत करना मेरे लिए एक ब्लेसिंग की तरह था। उन सब के साथ काम करना बहुत ही अमेजिंग रहा और मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ के मेरे फैन्स ये गाना विटनेस करें। और मैं उम्मीद करती हूँ के वो इस गाने को भी अपना प्यार और सपोर्ट दें, जैसे उन्होंने हमेशा मुझे दिया है।

जब अराध्य से निक्की के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-

इस गाने के लिए शूट करना बहुत अच्छा रहा। ये सॉन्ग मेरे बर्थडे के दिन शूट हुआ और सेट पर ऐसा लग रहा था जैसे कोई सेलिब्रेशन हो रहा हो। सब बहुत कोआपरेटिव और फ्रेंडली थे। मैंने बहुत एन्जॉय किया। इसी के साथ ये गाना मेरे दिल के बहुत करीब होने वाला है। ये बहुत ही खास है और इस गाने ने मुझे कईं अनफ़ॉरगेटेबल मोमेंट्स दिए हैं।

तो पढ़ा आपने? भई हम तो इस बर्थडे सॉन्ग के लिए बहुत एक्साईटेड हैं, आपका क्या कहना है?