सोनाली सेहगल ने सनी लियॉन के साथ अपनी आने वाली वेब सीरिज़ ‘अनामिका’ के बारे में की बात

सोनाली सेहगल ने सनी लियॉन के साथ अपनी आने वाली वेब सीरिज़ ‘अनामिका’ के बारे में की बात

Yashi Verma

सोनाली सेहगल फिलहाल विक्रम भट्ट के आगामी वेब शो, ‘अनामिका’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें सनी लियोन भी हैं। यह शो अभिनेत्री के लिए खास है क्योंकि यह पहला प्रोजेक्ट है जहां वह एक्शन सीक्वेंस करती हुई नजर आएंगी।

भूमिका के लिए अपनी तैयारी और नई तकनीकों के बारे में बात करते हुए, सोनाली कहती है-

मैं एक प्रशिक्षित हत्यारे रिया की भूमिका निभा रही हूँ । वह बेहद तेज और बुद्धिमान है। शो में बहुत सारे रनिंग, फाइट और शूटिंग सीक्वेंस हैं। इसलिए मैंने बंदूक चलाने का प्रशिक्षण लिया जहां मैंने सीखा कि बंदूक कैसे पकड़नी है और इसका उपयोग कैसे करना है। मैंने शो के लिए बुनियादी फिटनेस प्रशिक्षण लिया। इसके अलावा, संयोग से मैं शो से पहले दक्षिण की यात्रा कर रही थी और एक मार्शल आर्ट फॉर्म सीखना चाहती थी, इसलिए मैंने कलारीपयट्टू सीखा। यह निश्चित रूप से शूटिंग के दौरान काम आया क्योंकि किसी भी मार्शल आर्ट फॉर्म में आपको सही मुद्रा और सही बॉडी लैंगुएज मिलती है।

एक्शन सीन के बारे में अधिक बात करते हुए, वह कहती हैं-

फाइट सीन के लिए, हमारे पास सेट पर प्रशिक्षक थे और किसी भी सीन से पहले, सभी के साथ रिहर्सल होती थी। सनी और मैंने इसे बार-बार दोहराया। प्रशिक्षण पूर्ण पेशेवर मार्गदर्शक और पर्यवेक्षण के तहत हुआ। चूंकि मैं अपने ट्रेनर सौरव राठौर के साथ एमएमए और कैलिसथनिक्स भी करती हूं, जिसमें ढेर सारे जंप, बॉडी रोल और बॉडी ट्रेनिंग शामिल है, जो कि मेरे हिस्से की शूटिंग के दौरान काम आया। ”

तो पढ़ा आपने?

हम तो सनी और सोनाली को अनामिका में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?