अदा खान ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस और नागिन को-स्टार अर्जुन बिजलानी के साथ फिर काम करने को लेकर की बात

अदा खान ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस और नागिन को-स्टार अर्जुन बिजलानी के साथ फिर काम करने को लेकर की बात

Yashi Verma

2009 में पालमपुर एक्सप्रेस के साथ शोबिज़ में कदम रखने के बाद अदा खान ने कईं हिट शोज़ दिए। उन्होंने बहनें, अमृत मंथन, पिया बसंती रे और नागिन से लेकर कईं रिएलिटी शोज़ के ज़रिए ऑडियंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ा। अदा और उनके नागिन को-स्टार, अर्जुन बिजलानी के नए म्यूज़िक वीडियो, मोहब्बत फिर हो जाएगी को भी बहुत प्यार मिला। वह अब अपने नए गाने जुगनी के लिए तैयार हैं।

नागिन के बाद अर्जुन के साथ रीयूनाइट करने के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा-

वो एक कलीग से ज़्यादा एक दोस्त की तरह है। हमारी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री स्क्रीन लयार झलकती है। क्योंकि हमारे बीच में अच्छा तालमेल है, इसलिए एक दूसरे के साथ काम करना आसान हो जाता है। ऐसा कभी नहीं लगता के हम काम कर रहे हैं। हमारे फैन्स हमें प्यार से #Arda बुलाते हैं। उन्हें भी हमें साथ में देखना अच्छा लगता है। मैं अपनी लाइफ में ऐसे को-स्टार्स और फैन्स को पाकर बहुत ब्लेस्ड फील करती हूँ।

मोहब्बत फिर हो जाएगी जैसे लव सॉन्ग के बारे में बात हो और अदा से उनके समवन स्पेशल के बारे में नहीं पूछें ऐसा हो सकता है क्या।

अदा ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए कहा-

वेल, मुझे लगता है मैं सिंगल लाइफ एन्जॉय करती हूँ क्योंकि सबसे पहले आप किसीको आंसरेबल नहीं हो। आप किसी से पूछे या बताए बिना जो करना चाहे वो कर सकते हो। दूसरा, इस बारे में लगातार सोचने का कोई स्ट्रेस नहीं रहता के वो आपके लिए लॉयल है या नहीं। तीसरा और सबसे ज़रूरी के आप जहाँ चाहें जैसे चाहें ट्रेवल कर सकते हैं। मैं एक सोलो ट्रैवलर हूँ और मैं अपने ट्रिप्स अपनी टर्म्स और कंडीशन्स के हिसाब से प्लान कर सकती हूँ।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?