बिगबॉस 14 विनर रुबीना दिलैक करना चाहती हैं बायोपिक में काम

बिगबॉस 14 विनर रुबीना दिलैक करना चाहती हैं बायोपिक में काम

Yashi Verma

रुबीना दिलैक ने अपने टीवी शोज़ में अपनी स्ट्रॉन्ग परफॉरमेंसेस से तो हम सभी का दिल जीता ही था लेकिन बिगबॉस में आने के बाद लोग उन्हें और भी ज़्यादा पसंद करने लग गए। आवाम ने रुबीना को इतना प्यार दिया के वो बिगबॉस 14 की विनर बन गई। अब जब बिगबॉस खत्म हो चुका है तो हम सभी जानना चाह रहे थे के अब हम रुबीना को स्क्रीन पर कब देख पाएंगे। खैर, हमारी ये इच्छा हाल ही में टैब पूरी हो गई जब रुबीना और अभिनव शुक्ला का म्यूजिक वीडियो ‘मरजानेया’ रिलीज़ हुआ। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया और 1 दिन में ही इसको 9.5 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

म्यूज़िक वीडियो के अलावा हाल ही में रुबीना ने ईस्टर्न आई के साथ बातचीत में बताया, के आगे जाते हुए वो कैसे कैरेक्टर्स प्ले करना चाहती हैं। रुबीना ने कहा के वो बायोपिक में रियल लाइफ सुपर हीरो कर किरदार निभाना चाहती हैं।

उन्होंने कहा के उन्हें ये लगता है के एक एक्टर के तौर पर उनके पास अपने इमोशन्स, टैलेंट और एक्टिंग के ज़रिए किसी की लाइफ एक्सप्रेस करने का एक बहुत ही पावरफुल मीडियम है। इसी के साथ रुबीना ने ये भी कहा के वो किसी और कि कहानी, उनके स्ट्रगल्स और उनकी सक्सेस को इंस्पायरिंग कैरेक्टर के ज़रिए प्ले करने की अपॉर्च्युनिटी चाहेंगी।

उनसे जब पूछा गया के क्या वो मूवी में एक्टिंग करना चाहेंगी? इस बात का जवाब देते हुए रुबीना ने कहा वो आर्ट दर्शाने के मीडियम में भेद नहीं करती हैं और वो उस तरह से लेबल लगाने में भी विश्वास नहीं रखती। इसके आगे उन्होंने कहा, वो टेलीविज़न को फ़िल्म से कम नहीं मानती और ना ही फ़िल्म को टेलीविज़न से। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के मध्यम उन्हें मैटर नहीं मरता, जो चीज़ मैटर करती है वो है अच्छा प्रोजेक्ट और ये बात के वो किरदार में जान डाल दें।

तो पढ़ा आपने? क्या आप रुबीना को बायोपिक में देखना चाहेंगे?