रिमी सेन ने किया रिवील, उन्हें बिगबॉस 9 करने के लिए कितना पे किया गया था

रिमी सेन ने किया रिवील, उन्हें बिगबॉस 9 करने के लिए कितना पे किया गया था

Yashi Verma
Rimi Sen
Rimi Sen

बिगबॉस 9 डबल ट्रबल पहले तो चर्चाओं में था ही लेकिन 5 साल बाद ये शो एक बार फिर चर्चाओं का कारण बन गया है और वजह है उस सीज़न की कंटेस्टेन्ट रिमी सेन। रिमी बिगबॉस के घर में करीब 50 दिन रही थी और शो में उनकी जर्नी काफी दिलचस्प रही थी। हाल ही में रिमी ने अपनी जर्नी पर एक बार फिर बात की। उन्होंने स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में अपनी जर्नी के बारे में बात करने के साथ साथ ये भी बताया के उन्हें सीज़न 9 के लिए कितना पे किया गया था।

उन्होंने कहा-

देखिये, हम कुछ चीज़ें फेम के लिए करते हैं और कुछ पैसों के लिए। तो मैंने बिगबॉस सिर्फ पैसों के लिए किया। उन्होंने मुझे 49 दिन के 2.25 करोड़ पे किये और कोई इतने कम समय में इतना पैसा नहीं कमा सकता है।

इसके आगे रिमी ने कहा के बहुत बार लोग बिगबॉस का कॉन्सेप्ट नहीं समझ पाते हैं ये शो लड़ने या हाईलाइट होने के लिए नहीं है, ये शो लोगों की असली पर्सनालिटी बाहर निकालता है। इसी के साथ रिमी ने ये भी कहा के हर किसी के अंदर एक खराब शख्स छुपा हुआ है और उसको बाहर लाकर वो दिखाता है के वो असलियत में क्या है। और रिमी को ये कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था इसलिए जब उन्हें ये शो ऑफर किया गया तो उन्होंने हाँ बोल दिया।