सिंगर निकिता गांधी ने इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग की टीम बंगाल टाइगर्स में शामिल होने की फीलिंग को लेकर की बात

सिंगर निकिता गांधी ने इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग की टीम बंगाल टाइगर्स में शामिल होने की फीलिंग को लेकर की बात

Yashi Verma

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (आईपीएमएल) इन दिनों काफी चर्चाओं में है। यह एक ऐसा म्यूज़िकल शो है जो अपने आप में ही एक है। कॉम्पिटिशन में छह टीमें शामिल हैं, जिनमें से हर टीम भारत के अलग-अलग हिस्से को रिप्रेजेंट करती है। इसी के साथ ये शो देश के बेस्ट म्युज़िशियन्स के साथ पॉपुलर रिएलिटी म्यूज़िक स्टार्स और उभरते सिंगर्स को एक साथ लाया है।

दिलचस्प बात यह है कि बंगाल टाइगर्स टीम, जिसमें शान, आक्रिति काकर, रितुराज मोहंती और मिस्सी बोस जैसे गायक हैं, अब उनके टीम में एक और प्रतिभाशाली सदस्य शामिल हो गई हैं। मैं बात कर रही हूँ गायिका निकिता गांधी की, जिन्हें अपने काफिराना और भुर्ज खलीफा जैसे हिट गानों के चलते बंगाल टाइगर्स टीम में शामिल कर लिया गया है।

निखिता इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। संगीत उनका जीवन है और इस शो के साथ, वह कला के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन करना चाहती है। वह एक मजबूत टीम का हिस्सा बनकर खुश हैं।

अपना एक्साइटमेंट शेयर करते हुए निकिता ने कहा-

आईपीएमएल ने हर टीम में ऑलराउंडर्स पेश किए हैं और बंगाल टाइगर्स के लिए मैं हूँ। इस शो से जुड़ना के लिए दिमाग लगाने की कोई बात नहीं थी क्योंकि मैं कलकत्ता की लड़की हूँ और बंगाल का प्रतिनिधित्व कर रही हूँ! इसके अलावा टीवी पर लाइव प्रदर्शन टीम के साथ करना बहुत बढ़िया रहेगा। मैं किसी रियलिटी शो या टेलीविजन से नहीं आयी हूं, इसलिए यह पहली बार होने जा रहा है और मैं बहुत उत्साहित हूं। मेरे कप्तान और टीम के साथी कमाल के हैं। हम एक साथ मंथन करते हैं और उससे एक धमाका होता है। मैं अधिक एपिसोड शूट करने के लिए उत्सुक हूं।

तो पढ़ा आपने?

वैसे, आईपीएमएल के लिए तो हम भी बहुत एक्साईटेड हैं, आपका क्या कहना है?