बिगबॉस 13 कंटेस्टेन्ट पारस छाबड़ा ने देवोलीना भट्टाचार्जी के बारे में की बात, कहा उन्हें आस्तीन का साँप

Yashi Verma , 22 Mar 2021
Paras Chhabrra, Devoleena Bhattacharjee, (Source: Instagram | @parasvchhabrra, @devoleena)
Paras Chhabrra, Devoleena Bhattacharjee, (Source: Instagram | @parasvchhabrra, @devoleena)

बिगबॉस 13 भले ही पिछले साल ही खत्म हो चुका है लेकिन शो की बातें, फैन्स में शो का हैंगओवर और इस सीज़न के कंटेस्टेंट्स  अभी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में जो कंटेस्टेन्ट खबरों में आए हैं वो हैं पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्जी। आपको बता दूँ, पारस और देवोलीना बिगबॉस 14 में भी नज़र आए थे। जहाँ देवो एजाज़ खान की प्रॉक्सी बनकर आईं थी वहीं पारस थोड़े समय के लिए गेम को और भी ज़्यादा दिलचस्प बनाने के लिए आए थे। और अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने देवोलीना के बारे में बात की।

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में पारस ने देवोलीना को आस्तीन का साँप कहा।

उन्होंने कहा-

मुझे पता है उन्होंने मेरे खिलाफ बोला। ये तो वो बात हो गई ना के ऐसे लोगों को आस्तीन का साँप कहते हैं, जो आपको हमेशा डसने के लिए तैयार होते हैं। जब मैं बिगबॉस 14 में गया तो वो बहुत एक्साइटेड थी और चिल्ला रही थी के मेरा दोस्त आया है और उसे पता है मैं कैसा हूँ। देवोलीना ने बाकी कंटेस्टेन्ट्स के दिमाग में मेरी एक इमेज बना दी थी। उसने सबको बोल दिया था के मैं विश्वास के लायक नहीं हूँ।

इसके बाद पारस ने ये भी कहा के वो जब बिगबॉस 14 में एंटर करने वाले थे तो उनके बहुत से फैन्स ने उन्हें मैसेज करके कहा था के जब देवो बीबी 13 से बाहर हो गई थी और वो शो में ही थे, तब वो पारस और माहिरा शर्मा के खिलाफ ट्वीट करती थी। पारस ने कहा के वो इन चीज़ो पर ध्यान नहीं देते क्योंकि कुछ लोग ऐसा सिर्फ न्यूज़ और हेडलाइंस में बने रहने के लिए करते हैं।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Source: ETimes

Related Stories

Related Stories

More हिंदी