कार्तिक आर्यन के कोविड-19 पॉज़िटिव आने के बाद रुकी भूल भुलैया 2 की शूटिंग, कियारा अडवाणी और तब्बू का भी हुआ टेस्ट

Yashi Verma , 23 Mar 2021
Kartik Aaryan, Kiara Advani, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @kiaraaliaadvani
Kartik Aaryan, Kiara Advani, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @kiaraaliaadvani

इंडिया में एक बार फिर कोविड 19 का कहर बढ़ते जा रहा है। बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो पिछले कहीं दिनों में बहुत से सेलेब्रिटीज़ इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, तारा सुतारिया, सिद्धांत चतुर्वेदी, मनोज बाजपेयी और सतीश कौशिक के बाद अब कार्तिक आर्यन का भी कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। कार्तिक ने बीती कल अपने सोशल मीडिया पर प्लस की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी की।

आपको बता दूँ, कार्तिक इन दिनों भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके कोविड पॉज़िटिव होने के बाद फ़िल्म की शूटिंग तो रुकी ही, साथ ही ये खबर भी आ रही है के उनके को-एक्टर्स कियारा अडवाणी और तब्बू के साथ साथ पूरी टीम का कोविड टेस्ट करवाया जाएगा, या हो चुका होगा। ई-टाइम्स के सोर्स ने इस बात की जानकारी दी।

सोर्स ने बताया-

कार्तिक ने कल ही फ़िल्म की शूटिंग की थी। लैब टेक्नीशियन अभी अनीस बाज़मी को टेस्ट करने जा रहा है। तब्बू और कियारा भी टेस्ट करवाएंगे या करवा चुके होंगे। तब्बू कल कार्तिक के साथ शूट कर रही थी लेकिन कियारा नहीं। भूल भुलैया 2 में बहुत सारे एक्टर्स हैं। जिनमें संजय मिश्रा, राजपाल यादव, मिलिंद गुनेल और राजेश शर्मा भी हैं। उम्मीद करते हैं सब जल्द ही ठीक हो जाए।

सोर्स ने ये भी बताया के कार्तिक कोरोनावायरस को लेकर काफी कौशियस रहता था क्योंकि वो डॉक्टर्स के परिवार से है। उसके हाथ में हमेशा सैनिटाइजर रहता ही था।

हम सभी ये दुआ करते हैं के कार्तिक, और कोविड 19 की चपेट में आए सभी लोग जल्दी से ठीक हो जाएं।

Source: ETimes

Related Stories

Related Stories

More हिंदी