Krushna Abhishek, (Source: Instagram | @krushna30)
Krushna Abhishek, (Source: Instagram | @krushna30)

द कपिल शर्मा शो सालों से हमें हँसाते आया है। ना सिर्फ कपिल शर्मा बल्कि कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर हमें एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इसलिए जब कुछ दिन पहले ये खबर आई के इस शो को टेम्प्ररिली बंद किया जा रहा है तो हम सभी काफी दुखी हो गए थे। लेकिन दोस्तों फिकर, नॉट क्योंकि एक बार फिर हम पेट पकड़कर हँस पाएंगे क्योंकि जल्द ही फिर आ रहा है द कपिल शर्मा शो।

The Kapil Sharma Show, (Source: Instagram | @kapilsharma)
The Kapil Sharma Show, (Source: Instagram | @kapilsharma)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, द कपिल शर्मा शो एक बार फिर वापसी करने वाला है और इस बात की जानकारी कृष्णा ने खुद दी है। ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू में कृष्णा ने शो के वापस आने का महीना बताया र ये बताया के इस बार भी शो में काफी कुछ नया होगा।

कृष्णा ने कहा-

शो मई में टीवी पर वापस आएगा। हमने अभी डेट फाइनलाइज़ नहीं की है। हाँ, इस बार भी नई चीज़ें होंगी। सेट रीवैम्प किया जाएगा। हमारा सेट नया होगा और हम कुछ नए एडिशन्स भी करेंगे। मैं जल्द ही इस बारे में आपको गुड न्यूज़ दूंगा।

इसके आगे कृष्णा ने कहा के वो शो को बहुत ज़्यादा मिस कर रहे हैं और वो अरब बाकी की टीम सेट पर इतने मज़े करती थी के उन्हें पता ही नहीं चलता था के पूरा दिन कब निकल गया। इसी के साथ कृष्णा ने ये भी कहा के वो और कपिल फोन पर काफी कुछ डिस्कस करते हैं क्योंकि वो भी जल्द ही शो की वापसी चाहते हैं। इसी के साथ कपिल भी नए सीज़न के लिए और नई चीजों के लिए बहुत एक्साईटेड हैं।

हम तो द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?