MissMalini logo
अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक साथ 5 प्रोजेक्ट्स में आएंगे नज़र?

अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक साथ 5 प्रोजेक्ट्स में आएंगे नज़र?

Yashi Verma
Aly Goni and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @alygoni)

जिस रिश्ते में दोस्ती होती है वो रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है। ऐसा ही रिश्ता अली गोनी और जैस्मिन भसीन का भी है। इनके रिश्ते में प्यार भी है और दोस्ती भी। जैस्मिन और अली की दोस्ती की शुरुआत हुई थी खतरों के खिलाड़ी में और कलर्स के ही शो बिगबॉस में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। बिगबॉस के बाद ये दोनों टैली टाउन के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक बन गए हैं और बीबी के बाद जैसली के फैन्स उन्हें और भी ज़्यादा साथ देखना चाहते हैं।

हाल ही में अली और जैस्मिन टोनी कक्कड़ के गाने ‘तेरा सूट’ में नज़र आए थे, जिसे लोगों ने काफी पसंद क़िया। वहीं अब, हाल ही में एक इंटरैक्शन के दौरान अली ने बताया के वो और जैस्मिन के साथ 5 प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, जैस्मिन और अली और भी प्रोजेक्ट्स में साथ नज़र आ सकते हैं। हालाँकि कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है और हम ऑफिशियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

आपको बता दूँ, हाल ही में अली और जैस्मिन जयपुर से अपने दूसरे म्यूज़िक वीडियो की शूटिंग करके लौटे हैं। इसी के साथ आपको ये भी बता दूँ के उनका ये म्यूज़िक वीडियो पहले वाले से एकदम अपोज़िट होने वाला है।

हमें तो इस वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार है, आपका क्या कहना है?