रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण जोहर की रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म में आएंगे नज़र

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण जोहर की रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म में आएंगे नज़र

Yashi Verma

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी गली बॉय में सभी को बहुत पसंद आई थी। इस फ़िल्म के बाद हम इन दोनों सुपर टैलेंटेड एक्टर्स को एक बार फिर साथ देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब लगता है हमारा ये इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि खबरों की मानें तो रणवीर और आलिया, करण जोहर द्वारा डायरेक्ट की जा रही रोमैंटिक कॉमेडी फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं।

आपको बता दूँ, ये पहली बार होगा, जब करण रणवीर को डायरेक्ट करेंगे, इससे पहले वो रणवीर सिंह की फ़िल्म सिम्बा को प्रोड्यूस कर चुके हैं और उन्होंने अपने एंबिशियस प्रॉजेक्ट तख्त में भी रणवीर को कास्ट किया था लेकिन कोविड और बजट की वजह से फ़िल्म को होल्ड पर रखना पड़ा।

बात करें रॉम कॉम की, तो स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो करण ने अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन उनके फ्रेंड ने इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है के आलिया और रणवीर, दोनों करण के बहुत करीब हैं, आलिया उनकी बेटी की तरह है और करण आलिया को जिस प्रोजेक्ट में काम करने का कहेंगे वो उसमें काम कर लेंगी। इसी के साथ आपको ये भी बता दूँ के ये पहली बार होगा जब रणवीर फुल ब्लोन धर्मा फ़िल्म में नज़र आएंगे।

भई हम तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?