टेलीविज़न के 5 ए लिस्ट सेलेब्रिटीज़ ने बताया अपनी ज़िंदगी का मोटो

Yashi Verma , 10 Apr 2021
Sharad Malhotra, Rupali Ganguly, Jasmin Bhasin, Aly Goni, Vivian Dsena, (Source: Instagram: @sharadmalhotra009, @rupaliganguly, @jasminbhasin2806, @alygoni, @viviandsena)
Sharad Malhotra, Rupali Ganguly, Jasmin Bhasin, Aly Goni, Vivian Dsena, (Source: Instagram: @sharadmalhotra009, @rupaliganguly, @jasminbhasin2806, @alygoni, @viviandsena)

हम सभी ज़िन्दगी में बहुत कुछ सीखते हैं, बहुत कुछ खोते हैं, बहुत कुछ पाते भी हैं और इन सभी चीज़ो के बीच हमारा एक मोटो बन जाता है जिसपर हम ज़िन्दगी जीती हैं। हम सभी अपनी ज़िंदगी का मोटो जानते हैं, लेकिन क्या आप अपने फेवरेट टीवी एक्टर्स का मोटो जानते हैं? नहीं ना? मैं बताती हूँ। हाल ही में टीवी के पॉपुलर एक्टर्स, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, शरद मल्होत्रा, रुपाली गांगुली और विवियन डिसेना ने अपनी ज़िंदगी का मोटो शेयर किया। जानिए उन्होंने क्या कहा।

जैस्मिन भसीन-

इंसान की ज़िंदगी अनमोल है। अपने आप पर भरोसा रखो, अपना बेस्ट करो और हर दिन अपने चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ करो। मैं एक स्ट्रेट फॉरवर्ड इंसान हूँ, और मैं ऐसी ही हूँ।

अली गोनी-

अपने दिल की सुनो। ज़िन्दगी को एक दिन एक समय पर जियो। प्रेजेंट में रहो। आपकी खुशी आपकी चॉइस है और आपके जीने का तरीका है। पूरे समय खुदके साथ प्रेज़ेंट रहो।

शरद मल्होत्रा-

आप दूसरों के साथ फिट इन करने के लिए नहीं बल्कि स्टैंड आउट करने के लिए पैदा हुए हैं। मेरा मानना है के इंसान को अपनी ज़िंदगी में, इमोशन्स में, एक्शन्स में और थॉट्स में बैलेंस बनाकर रखना चाहिए। अपने सपनों को फॉलो करें और ये आपको जहाँ पहुँचना है वहाँ ले जाएंगे।

विवियन डिसेना-

अपने स्किल्स पर काम करना और बढ़ते रहना बहुत ज़रूरी है। अपने दिल की सुनें और पॉज़िटिव रहें। ऐसे ही आप खुश रहेंगे।ये आपको खुशी देगा।

रुपाली गांगुली-

एक लाइन है, जिसपर मैं हमेशा चली हूँ। मेरे पापा हमेशा कहते थे के अच्छे लोगों के साथ अच्छा होता है, भले ही देर से हो, लेकिन अगर आप अच्छा करोगे तो आपके पास वो वापस आएगा। तो कभी भी उम्मीद ना हारें। अगर आप अच्छा कर्म करोगे तो भगवान हमेशा आपके साथ रहेंगे।

ये तो हुई हमारे सेलेब्रिटीज़ की बात, आप बताइए, आपकी ज़िंदगी का मोटो क्या है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी