कोविड-19 की दूसरी लहर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बहुत से सेलेब्रिटीज़ को भी अपनी चपेट में लिया है। और कुछ ही दिन पहले जिस टेलीविज़न एक्ट्रेस के कोविड-19 पॉज़िटिव होने की खबर आई थी वो हैं रुपाली गांगुली। रुपाली के साथ साथ उनके शो अनुपमा में उनके पति बने सुधांशु पांडे का भी टेस्ट पॉज़िटिव आया था। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली का टेस्ट नेगेटिव आ चुका है और वो इस हफ्ते से अपने शो की शूटिंग शुरू करेंगी।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली सोमवार, यानि आज से अनुपमा की शूटिंग शुरू करेंगी, वहीं सुधांशु भी कुछ ही दिनों में शूटिंग शुरू कर देंगे। इसी के साथ नई खबरों की मानें तो शो में बा का किरदार निभा रहीं अल्पना बुच और किंजल का किरदार निभा रहीं निधि शाह का टेस्ट भी पॉज़िटिव आया है।जी हाँ, आपने सही पढ़ा! खबरों की मानें तो ये दोनों एक्टर्स तस्समिन शेख़ की क्लोज़ प्रॉक्सिमिटी में शूट कर रहे थे, जिनका फ्राइडे को टेस्ट पॉज़िटिव आया था।

इस बात को कन्फर्म करते हुए शो के प्रड्यूसर राजन शाही ने कन्फर्म किया के जैसे ही सिम्पटम्प्स डिटेक्ट हुए वैसे ही दोनों एक्ट्रेसेस ने मेडिकल हेल्प लेते हुए अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया। और पूरी कास्ट और क्रू को इसोलेट करने से साथ साथ उनका टेस्ट किया गया है। इसी के साथ पूरे सेट को भी फ़्यूमिगेट किया जाएगा।

तो पढ़ा आपने? हम तो बस ये दुआ करते हैं के ये वायरस जल्द से जल्द हमारी ज़िन्दगियों से चले जाए।