जानिए ससुराल सिमर का 2 की क्या होगी कहानी और कैसा होगा दीपिका कक्कड़ का किरदार

Yashi Verma , 20 Apr 2021
Dipika Kakkar, (Source: Instagram | @ms.dipika)

लगभग एक दशक पहले, लोकप्रिय पारिवारिक नाटक ससुराल सिमर का ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। इस शो के साथ साथ सिमर और माताजी का किरदार भी आइकॉनिक बन गया था। इसलिए जब कुछ ही दिन पहले ये खबर आई के मेकर्स शो का दूसरा सीज़न लेकर आ रहे हैं तो हमारी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। इस बार ये शो बिल्कुल नए अवतार में नज़र आने वाला है। इस सीज़न में हमें छोटी सिमर (राधिका मुथुकुमार) की कहानी देखने को मिलेगी, जो एक सिंगर बनने की इच्छा रखती है और उनकी ज़िंदगी एक नया मोड़ लेती है जब वो बड़ी सिमर यानि हमारी ओजी सिमर दीपिका कक्कड़ और गीतांजली देवी से मिलती हैं।

Sasural Simar Ka 2, (Source: ColorsTv)
Sasural Simar Ka 2, (Source: ColorsTv)

एक सीधी-सादी दिखने वाली लड़की, छोटी सिमर अपनी बहनों के साए में बड़ी होने वाली सबसे छोटी बहन है। बड़ी सिमर की तरह, वह अपने वैल्यूज़ और प्रिंसिपल्स में रूटेड है, लेकिन वह एक प्रेजेंट लड़की है, एंबिशियस है, और संगीत के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के सपने देखती है। दूसरी तरफ, गीतांजलि देवी पुराने विचारों की हैं और अपने पोते आरव (अविनाश मुखर्जी द्वारा अभिनीत) के लिए एक अनमोल लड़की की तलाश कर रही हैं जो अपने परिवार को अपने सपनों से ऊपर रखने के लिए तैयार है। वह बड़ी सिमर को एक परफेक्ट मैच के लिए स्काउट करने की ज़िम्मेदारी देती है और उसकी खोज उन्हें छोटी सिमर की ओर ले जाती है, जो गीतांजलि देवी की अपेक्षाओं से अलग आदर्श है।

जैसे-जैसे उनके जीवन में अंतर होता है और उनकी विचारधाराएं टकराती हैं, इस तरह से एक नए जीवन और रिश्तों की खोज के लिए छोटी सिमर की यात्रा शुरू होती है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी