विक्की डोनर के 9 साल पूरे होने पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया एक प्यारा सा नोट

Yashi Verma , 20 Apr 2021
Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता के आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के वरसैटाइल एक्टर्स में से एक हैं। वो अपनी एक्टिंग से तो हम सभी का दिल जीतते ही हैं इसी के साथ उनके किरदार भी हम सभी को बहुत पसंद आते हैं। आयुष्मान ने अपनी पहली फ़िल्म, विक्की डोनर से ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली थी। और उसके बाद वो कईं पाथ ब्रेकिंग फिल्म्स करते ही गए। वैसे, ये तो हमने विक्की डोनर से ही देखा है के आयुष्मान को सबसे हटके कुछ अलग करना पसंद है। और सच कहूँ तो शायद ये उनकी पहली फ़िल्म का ही कमाल है के आयुष्मान ने हम सभी के दिलों में जगह बना रखी है।

आपको बता दूँ, आयुष्मान के लिए रास्ते खोलने वाली इस फ़िल्म को आज 9 साल पूरे और अपनी इस खास फ़िल्म को याद करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया।

आयुष्मान ने लिखा-

अगर मैं अब पीछे मुड़कर देखता हूँ तो ये कल की ही बात लगती है। साल 2012 और अब 2021 है। कोइनसिडेंटली ये वही सेम जम्बल्ड डिजिट्स हैं। ये शॉट मुझे ‘कोठे उत्थे बह के अँखियाँ मिलौंदे’ लाइन कम्पोज़ करने की याद दिलाता है। मैंने इस गाने का ये वर्स तब लिखा था जब मैं दिल्ली में राजोरी गार्डन के पास शूट कर रहा था। अपने पेट में बटरफ्लाइज़ के साथ मैंने इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की। मैंने पैकअप के बाद रोज़ सूजीत दा के साथ क्रिकेट और फुटबॉल खेलकर इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी की।

इसी के साथ आयुष्मान ने सूजीत सरकार के साथ साथ फ़िल्म के प्रड्यूसर, स्क्रिप्ट राइटर, जॉन अब्राहम और फ़िल्म की पूरी कास्ट का भी शुक्रिया अदा किया।

यहाँ देखिये पोस्ट-

विक्की डोनर की पूरी टीम को इन शानदार 9 सालों के लोई ढ़ेर सारी बधाइयां।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी