MissMalini logo
अली गोनी ने कहा, ‘मैंने अपना मन बना लिया है, मैं जैस्मिन से ही शादी करूंगा’

अली गोनी ने कहा, ‘मैंने अपना मन बना लिया है, मैं जैस्मिन से ही शादी करूंगा’

Yashi Verma

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी टैली टाउन की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक बन चुकी है। शो में तो हमेशा इन दोनों ने एक दूसरे को सपोर्ट किया ही लेकिन घर आने के बाद भी ये दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं और हमें मेजर कपल ग़ोल्स देते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा के अली और जैस्मिन एक दूसरे की ज़िंदगी का एक बहुत अहम हिस्सा बन चुके हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में अली ये भी कह चुके हैं के उन्होंने अपना मन बना लिया है और वो जैस्मिन से ही शादी करेंगे।

ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू में अली ने इस बारे में बात कही।

उन्होंने कहा-

मैंने अपना मन बना लिया है मुझे उससे शादी करनी है। मुझे पता है शादी करनी है तो इससे करनी है। हमने अभी डेट डिसाइड नहीं की है लेकिन मुझे पता है मेरे लिए जैस्मिन ही है।

इसी के साथ अली ने ये भी कहा के उनकी फैमिली जैस्मिन को बहुत पसंद करती है और सभी बहुत खुश हैं के वो रमज़ान के टाइम जम्मू में है। वहीं जैस्मिन के पेरेंट्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा के उनका बॉन्ड जैस्मिन की मम्मी से काफी अच्छा है। पापा से सिर्फ एक बार मिले हैं इसलिए पापा को अच्छे से जानते नहीं है लेकिन फ़ोन पर सबसे बात होती है।

लगता है टैली टाउन में जल्द ही एक और एक्टर के घर शहनाइयाँ बजने वाली हैं।

क्या आप अली और जैस्मिन की शादी के लिए एक्साइटेड हैं?

नोट: हनारे देश अभी बहुत मुश्किल समय से गुजर रहा है। कृपया अपना और अपनों का ध्यान रखें। ज़रूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें और निकलते समय मास्क लगाकर रखें।