Salman Khan in Radhe: Your Most Wanted Bhai (Source: Youtube | Zee Studios)
Salman Khan in Radhe: Your Most Wanted Bhai (Source: Youtube | Zee Studios)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्में, एक्शन, एंटरटेनमेंट, ग्रूवी म्यूज़िक और डांस मूव्स से भरबूर होती हैं। और इसलिए हम उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। फिलहाल उनकी जिस फ़िल्म का हमें काफी समय से इंतज़ार है वो है प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई। राधे का हम सभी को काफी समय से इंतज़ार है और अब हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि ये फ़िल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इतना ही नहीं आज राधे का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है।

ट्रेलर देखकर लग रहा है के सलमान खान की ये फ़िल्म हाई ऑकटेन स्लिक एक्शन, कैची डायलॉग्स और चार्ट बस्टर म्यूज़िक का परफेक्ट मिक्स है। ट्रेलर उस क्राइम की दुनिया की झलक दिखाता है जिसे राधे खत्म करने में जुटा हुआ है। रणदीप हुडा फ़िल्म के मेन विलेन हैं, जोकि नेगेटिव किरदार में बहुत अच्छे लग रहे हैं। बात करें दिशा पाटनी और सलमान की केमिस्ट्री की, तो इनकी केमिस्ट्री फ़िल्म का हाईलाइट हैं। जैकी श्रॉफ भी इस फ़िल्म में नज़र आएंगे, जोकि भारत के बाद सलमान के साथ एक और बात कोलैब्रेट करने जा रहे हैं और उनका किरदार भी काफी दिलचस्प लग रहा है।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

है ना मज़ेदार?

आपको बता दूँ, पैंडेमिक की वजह से सलमान की इस फ़िल्म की मल्टी प्लैटफॉर्म हाइब्रिड रिलीज़ होगी। जिसमें ज़ी स्टूडियोज़ करीब 40 देशों में थिएट्रिकल रिलीज़ करेंगे और इसी के साथ उनके प्लैटफॉर्म ज़ी प्लेक्स पर पे-पर व्यू ब्रॉडकास्ट भी होगा।

जैसा कि सलमान ने वादा किया था, ये फ़िल्म 13 मई को ईद के दिन रिलीज़ होगी।

क्या आप राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के लिए एक्साइटेड हैं?