अर्जुन रामपाल का कोविड-19 टेस्ट 5 दिन में आया नेगेटिव, एक्टर ने बताई फ़ास्ट रिकवरी की वजह

Yashi Verma , 23 Apr 2021
Arjun Rampal for Rohit Bal Couture Show 2017
Arjun Rampal for Rohit Bal Couture Show 2017

कोविड- 19 की दूसरी लहर ने हम सभी की ज़िन्दगियों को बदल कर रख दिया है। इस लहर ने हमारे साथ साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी बहुत गहरा असर पहुँचाया है। बहुत सारे सेलेब्रिटीज़ तो इस वायरस की चपेट में आ ही रहे हैं, उनके साथ बहुत से क्रू मेंबर्स और स्टाफ मेंबर्स के कोविड पॉज़िटिव आने की भी खबर आ रही है। हाल ही में जिस एक्टर का कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया था वो हैं अर्जुन रामपाल

कुछ ही दिन पहले अर्जुन का कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया था, उन्होंने इस बात की खबर आपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी। लेकिन अब, कोविड पॉज़िटिव होने के पाँच दिन बाद अर्जुन ने फिर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए यदि खुशखबरी दी है के उनका टेस्ट नेगेटिव आ चुका है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अर्जुन पाँच दिन में ही इस वायरस से रिकवर हो चुके हैं और उन्होंने इस बात की वजह भी बताई है।

अर्जुन ने अपनी एक हैप्पी पिक्चर शेयर करते हुए बताया के वो 5 दिन में ही वायरस से रिकवर हो चुके हैं और जल्दी रिकवर होने की एक अहम वजह डॉक्टर्स ने ये बताई है के क्योंकि उन्होंने वैक्सीन का पहला डोज़ लगवा लिया था, इसलिए वायरस का लोड बहुत कम हो गया और सिम्पटम्प्स भी कुछ नहीं थे।

यहाँ देखिये-

तो पढ़ा आपने?

1 मई से 18 साल से ज़्यादा की लोगों को भी वैक्सीन लगने लगेंगे, तो आप भी अपना और अपनों का ध्यान रखते हुए वैक्सीन ज़रूर लगवाएं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी