बिगबॉस 14 कंटेस्टेन्ट निक्की तंबोली कोविड पेशेंट्स की मदद करने के लिए करेंगी प्लाज़्मा डोनेट

Yashi Verma , 26 Apr 2021
Nikki Tamboli, (Source: Instagram | @nikki_tamboli)
Nikki Tamboli, (Source: Instagram | @nikki_tamboli)

बिगबॉस 14 की सेकंड रनर अप निक्की तंबोली, जो हाल ही में कोरोनावायरस से रिकवर हुई हैं, उन्होंने बाकी लोगों के लिए अपना मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए प्लाज़्मा डोनेट करने का फैसला किया है। 19 मार्च को तंबोली ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये रिवील किया था के उनका कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है और उन्होंने डॉक्टर्स की एडवाइस से अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया है।

अब जब निक्की पूरी तरह रिकवर हो चुकी हैं तो उन्होंने कहा है के वो कोविड से लड़ रहे पेशेंट्स की मदद करने के लिए गवर्मेंट हॉस्पिटल में प्लाज़्मा डोनेट करेंगी।

उन्होंने कहा-

अब जब मैं रिकवर हो चुकी हूँ और मेरा कोविड टेस्ट नेगेटिव आ चुका है तो मैं गवर्मेंट हॉस्पिटल में उन पेशेंट्स के लिए प्लाज़्मा डोनेट करूंगी जो अफोर्ड नहीं कर सकते हैं और जिन्हें इस मुश्किल समय में बहुत ज़्यादा ज़रूरत है। मेरा ब्लड ग्रुप ओ पॉज़िटिव है और मैं कोविड से लड़ रहे लोगों को प्लाज़्मा डोनेट करूंगी।

इसी के साथ निक्की ने बाकी रिकवर हो चुके लोगों से भी प्लाज़्मा डोनेट करने की रिक्वेस्ट की। साथ ही उन्होंने ये भी बताया के उनके भाई भी हाल ही में कोविड की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट है, और जब भी उनके घर से फ़ोन आता है तो वो डर जाती हैं के क्या खबर होगी।

हम सभी के दुआ करते हैं के कोविड हमारे देश से और हमारी ज़िन्दगियों से हमेशा हमेशा के लिए चले जाए। लेकिन तब तक, इस वायरस से जंग जारी है और ये जंग जीतने के लिए हमें अपना और अपनों का ध्यान रखना होगा। ऐसा करने के लिए अपने घर में ही रहें, बहुत ज़रूर काम होने पर ही बाहर जाएँ, बाहर जाते वक्त अच्छे से मास्क लगाएँ और हर थोड़ी देर में हाथ धोते रहें।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी