Hina Khan (Source: Instagram | @realhinakhan)
Hina Khan (Source: Instagram | @realhinakhan)

एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ दिनों से बहुत ही मुश्किल समय से गुज़र रही हैं। हाल ही में जब वो कश्मीर में शूटिंग कर रही थी, तब उन्हें खबर मिली के उनके पापा कार्डिएक अरेस्ट होने से इस दुनिया में नहीं रहे। ये समय हिना और उनके परिवार के लिए बहुत मुश्किल भरा था। अपने पापा को खोने के दुःख से वो थोड़ा उभर पाती उससे पहले ही हिना का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आ गया। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी।

हिना ने लिखा-

मेरे और मेरे परिवार के लिए इस बहुत ही मुश्किल समय में मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। डॉक्टर की सलाह को फॉलो करते हुए मैंने अपने आप को होम क्वारंटाइन कर लिया है और सारे ज़रूरी प्रीकॉशन्स ले रही हूँ। जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं उनसे रिक्वेस्ट है के अपना टेस्ट करवा लें। मुझे बस आपकी दुआओं की ज़रूरत है। सुरक्षित रहिए और अपना ध्यान रखिये।

यहाँ देखिये-

हिना, इस मुश्किल समय में हम आपके पास नहीं है लेकिन आपके साथ ज़रूर हैं। हम दुआ करते हैं के आप जल्दी से ठीक हो जाएं। इसी के साथ हम ये भी दुआ करते हैं के ये वायरस जल्द से जल्द हमारे देश से खत्म हो जाए।

नोट- इस मुश्किल समय में, जब पूरा देश कोरोनावायरस से लड़ रहा है, हमें अपना और अपनों का ख़याल रखने की ज़रूरत है। ऐसा करने के लिए अपने अपने घरों में ही रहें, बहुत ज़रूरी काम होने पर ही बाहर जाएँ, बाहर जाते वक्त मास्क अवश्य लगाएं और हर थोड़ी देर में अपने हाथ धोते रहें। और मन में ये बात रखें के हम इस वायरस को हराकर ही रहेंगे।