अल्लु अर्जुन का कोविड-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव

Yashi Verma , 28 Apr 2021
Allu Arjun
Allu Arjun

इंडिया में कोविड-19 के केसेस बढ़ते जा रहे हैं। इन बढ़ते केसेस के बीच एक उम्मीद भरी चीज़ ये हुई है के आज से 18 साल से ज़्यादा के लोग कोविड वैक्सीन के लिए रजिस्टर कर पाएंगे और 1 मई से लोग वैक्सीन लगवा पाएंगे। इन सभी के बीच हमें फ़िल्म इंडस्ट्री के भी कोविड की खबरें आ रही हैं। और हाल ही में जिस एक्टर के कोविड पॉज़िटिव होने की खबर आई है वो हैं अल्लु अर्जुन

अल्लु अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने कोविड पॉज़िटिव होने की जानकारी दी। इसी के साथ उन्होंने है भी बताया के टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद वो आइसोलेट हो चुके हैं।

उन्होंने लिखा-

हेलो एवरीवन, मेरा कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया है। मैंने अपने आप को घर पर आइसोलेट कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहा हूँ। जो भी मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करता हूँ के अपने आप को टेस्ट करवा लें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें और जब भी मौका मिले वैक्सीन लगवा लें। मैं अपने सभी शुभचिंतकों से रिक्वेस्ट करता हूँ के मेरी चिंता ना करें क्योंकि मैं ठीक हूँ।

हम सभी ये दुआ करते हैं के अल्लु अर्जुन और उनके साथ साथ कोविड की चपेट में आए सभी लोग जल्दी से ठीक हो जाएँ और हमारा देश कोविड फ्री हो जाए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी